'खुश कर दो...'; नौकरी के बदले महिला टीचर से प्रिंसिपल की 'गंदी डिमांड'! MP के इस स्कूल में मचा बवाल

Madhya Pradesh Crime News: एक महिला टीचर ने स्कूल प्रिंसिपल के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं। मामला मध्य प्रदेश के एक जिले का है। जिसके बाद बवाल मचा हुआ है। महिला के अलावा कई और छात्राएं भी सामने आई हैं। वहीं, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। दोषी मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Jabalpur Crime News: (कुमार इंद्र, जबलपुर) मध्य प्रदेश के जबलपुर में बड़ा मामला सामने आया है। यहां के बरगी नगर स्थित शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के प्रिंसिपल पर एक महिला शिक्षिका ने गंभीर आरोप लगाए हैं। आरोप है कि नौकरी के बदले प्रिंसिपल ने उससे शारीरिक संबंध बनाने की डिमांड की। कई छात्राओं ने भी प्रिंसिपल और एक महिला टीचर के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला शिक्षिका ने कहा कि उसने मामले की शिकायत जिला शिक्षा अधिकारी, कमिश्नर, कलेक्टर समेत तमाम जगह की। लेकिन शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं हुई। जिसके बाद कुछ कांग्रेस नेताओं के साथ अब एसपी ऑफिस आकर गुहार न्याय की गुहार लगाई है।

यह भी पढ़ें:मोबाइल दिलाने का झांसा देकर किशोरी को फंसाया, फिर चलती कार में दो युवकों ने कर दिया कांड

महिला ने ज्ञापन दिया है। वहीं, कुछ छात्राओं ने भी प्रताड़ित करने के आरोप प्रिंसिपल और एक महिला टीचर के खिलाफ लगाए हैं। छात्राओं का कहना है कि ये प्रिंसिपल कई साल से बरगी नगर स्कूल में पदस्थ है। वहीं, महिला शिक्षिका के बयानों में भी विरोधाभास दिख रहा है। महिला का कहना है कि उसने 14 अगस्त को गेस्ट टीचर के लिए ऑनलाइन आवेदन किया था। लेकिन पोर्टल 8 सितंबर को खुला है। अतिथि शिक्षकों को हर साल ऑनलाइन आवेदन करना होता है। अलग-अलग स्कूलों में खाली पदों के लिए भर्ती निकलती है। एएसपी सोनाली दुबे का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जो भी दोषी होगा, उसे बख्शा नहीं जाएगा।

छात्राओं को भेजे गए थे अश्लील वीडियो

जबलपुर में कुछ दिन पहले एक सरकारी कन्या कॉलेज में भी हैरान कर देने वाला मामला सामने आया था। यहां 70 छात्राओं को मोबाइल पर अश्लील वीडियो भेजे गए थे। जिसके बाद इसकी शिकायत प्रिंसिपल और MP पुलिस को मिली थी। पुलिस मामले में एफआईआर दर्ज कर चुकी है। एक शख्स ने नकली पुलिसकर्मी बन छात्राओं को फोन किए थे। आरोपी ने छात्राओं से कहा था कि आपके फोन से अश्लील वीडियो शेयर किए गए हैं। आप पैसे ट्रांसफर करिए, नहीं तो कार्रवाई की जाएगी। डरकर कई छात्राओं ने पैसे ट्रांसफर कर दिए थे। बताया जा रहा है कि इस प्रकरण में पुलिस को कुछ छात्राओं की भूमिका भी मिली है।

यह भी पढ़ें:‘गला घोंटता, रेप करता…बोलता अच्छा लगता है’; सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर Andrew Tate के नए कांड?

Open in App
Tags :