होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

जबलपुर: 90 हजार में बिकी नाबालिग ने किया बड़े रैकेट का भंडाफोड़, मास्टरमाइंड समेत 4 गिरफ्तार

MP Minor Girl Exposed Human Trafficking Big Racket in Jabalpur: मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक नाबालिग के फोन कॉल से मानव तस्करी के एक बड़े रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है।
11:38 AM Oct 28, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

MP Minor Girl Exposed Human Trafficking Big Racket in Jabalpur: मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां मानव तस्करी के एक बड़े रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। हैरानी की बात यह है कि इस गिरोह का पर्दाफाश एक नाबालिग बच्ची के फोन कॉल से हुआ, जो खुद इस गिरोह के चंगुल में थी। पुलिस ने गिरोह के मास्टरमाइंड के साथ 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जबलपुर पुलिस ने बताया कि आरोपियों के बयानों के आधार पर जांच की जा रही है।

Advertisement

मानव तस्करी गिरोह का पर्दाफाश

यह मामला बरगी थाना क्षेत्र का है, आरोपी महिला और नाबालिग बच्ची दोनों इसी क्षेत्र की रहने वाली हैं। मानव तस्करी के गिरोह द्वारा बेची गई नाबालिग बच्ची ने पुलिस को फोन कर खुद के बंधक होने की जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि जबलपुर की नाबालिग बच्ची ने फोन कॉल करके उन्हें खुद को 90 हजार में बेचने के बारे में भी बताया है। इस फोन कॉल से हरकत में आई पुलिस ने टीकमगढ़ से नाबालिग का रेस्क्यू किया।

यह भी पढ़ें: CM मोहन यादव का बड़ा ऐलान! मध्य प्रदेश के मिल्क प्रोड्यूसर किसानों को मिलेगा दिवाली पर खास तोहफा

Advertisement

मास्टरमाइंड महिला ने किए कई खुलासे

टीकमगढ़ पुलिस के नाबालिग को रेस्क्यू करने के बाद इस मानव तस्कर गिरोह का पर्दाफाश हुआ। नाबालिग ने बताया कि राजा नाम का शख्स बहला-फुसलाकर उसे अपने साथ ले गया था और उसे बंधक बना लिया। नाबालिग के बयान के आधार पर पुलिस ने इस गिरोह की मास्टरमाइंड महिला समेत 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की पूछताछ में मास्टरमाइंड महिला ने कई खुलासे किए। आरोपी महिला ने गिरोह द्वारा कई और लड़कियों को बेचने का खुलासा किया। फिलहाल जबलपुर पुलिस आरोपियों के बयानों के आधार पर जांच कर रही है। जबलपुर की ASP सोनाली दुबे ने बताया कि जांच के बाद गिरोह के और भी सदस्यों की गिरफ्तारी हो सकती है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Madhya Pradesh
Advertisement
Advertisement