whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

जीतू पटवारी ने ली मध्य प्रदेश में कांग्रेस के हार की जिम्मेदारी, बोले- सिर झुका कर स्वीकार है जनादेश

MP PCC Cheif Jitu Patwari Accepted Defeat: मध्य प्रदेश के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने राज्य में कांग्रेस की हार को स्वीकार कर लिया है और इस हार की जवाबदारी भी ली है।
06:44 PM Jun 04, 2024 IST | Pooja Mishra
जीतू पटवारी ने ली मध्य प्रदेश में कांग्रेस के हार की जिम्मेदारी  बोले  सिर झुका कर स्वीकार है जनादेश

MP PCC Cheif Jitu Patwari Accepted Defeat: मध्य प्रदेश की 29 लोकसभा सीटों में 3 सीटों पर भाजपा प्रत्याशियों ने अपनी जीत दर्ज कर ली है। वहीं बाकी की 24 सीटों की मतगणना में भाजपा के उम्मीदवार तेजी जीत की और बढ़ रहे हैं। इस बार के लोकसभा चुनाव में मध्य प्रदेश की 29 की 29 लोकसभा सीटों पर भाजपा जीत दर्ज करने जा रही है। यहां तक की कांग्रेस के गढ़ छिंदवाड़ा में भी भाजपा जीत की ओर बढ़ रही हैं। ऐसे में नतीजों से पहले ही मध्य प्रदेश के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने राज्य में हार को स्वीकार कर लिया है और इस हार की जवाबदारी भी ली है।

जीतू पटवारी ने हार को किया स्वीकार

मध्य प्रदेश के कांग्रेस की हार को स्वीकार करते हुए जीतू पटवारी ने कहा कि कांग्रेस बदलाव के लिए तैयार है नई सोच और नई पहचान के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश से जो जनादेश मिला है, वो उसे सिर झुका कर स्वीकार करते हैं। साथी ही उन्होंने प्रदेश में पार्टी के इस की भी जिम्मेदारी ली। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इंदौर शहर में लोकतंत्र की हत्या की पराकाष्ठा की हुई। लेकिन शहर के ढाई लाख लोगों ने नोटा में वोट डाल कर भाजपा को तमाचा मारा है।

यह भी पढ़ें: कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ की हार पर बोले CM मोहन यादव- छिंदवाड़ा की जनता हमारे साथ

जीतू पटवारी का भाजपा पर वार

भाजपा पर वार करते हुए जीतू पटवारी ने कहा कि एग्जिट पोल भारतीय जनता पार्टी जितना बता रही थी, एग्जिट भ्रम फहराने की तैयारी कर रही थी। मतगणना में जो सामने आ रहा है, देश में डिक्टेटरशिप के भावना की हार है। देश के लोगों ने राहुल गांधी की 5 गारंटी की भावना को जिया है और सराहा है। मध्य प्रदेश में भी हमने एक साथ एक जूता कर काफी मेहनत की थी। विधानसभा चुनाव में भाजपा ने धनबल का उपयोग किया था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो