खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

महाराष्ट्र के रईसजादे रेव पार्टी में मिले, बैतूल में बॉर्डर पर चल रही थी अय्याशी, MP पुलिस ने दबोचे 45 लड़के-लड़कियां

MP Police Late Night Raid in Rave Party: मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के रिसोर्ट में रेव पार्टी चल रही थी, तभी अचानक देर रात को पुलिस ने छापा मार दिया। इस छापेमारी में पुलिस ने 45 लड़के और लड़कियों को पकड़ा है।
05:59 PM May 23, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

MP Police Late Night Raid in Rave Party: मध्य प्रदेश के बैतूल जिले से रेव पार्टी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां महाराष्ट्र सीमा से सटे मुलताई थाना क्षेत्र में स्थित फेमस नेचर प्राइड वाटर पार्क एंड रिसोर्ट पर बीती रात अचानक पुलिस ने छापा मारा। पुलिस ने इस छापेमारी में 11 महिलाएं और 34 पुरुषों को पकड़ा है। रिसोर्ट में पकड़े गए सभी लोग शराब और बाकी पदार्थों के नशे में धुत्त थे। पुलिस ने इन सभी के खिलाफ वैधानिक रूप से मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

3 थानों की पुलिस ने रिसोर्ट पर मारा छापा

बैतूल के पुलिस अधीक्षक निश्चल एन झारिया ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि इस रिसोर्ट में रेव पार्टी हो रही है। जानकारी मिलते ही 3 थानों की पुलिस रिसोर्ट पर देर रात छापा मारने पहुंची। इस रिसोर्ट में महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश के कुछ लड़के और लड़कियां रेव पार्टी कर रहे थे। इस पार्टी में उन्होंने नागपुर से बार डांसर भी बुलवाई थी, साथ ही लोगों को अंधाधुन शराब परोसी जा रही थी। छापेमारी के दौरान पुलिस ने कुल 45 लोगों को पकड़ा, जिसमें 11 महिलाएं और 34 पुरुषों शामिल हैं। उन्होंने बताया कि इस पार्टी में महाराष्ट्र के कई व्यापारी और मेडिकल लाइन से जुड़े लोग भी शामिल थे। पकड़े गए सभी लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल मुलताई पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: ‘छात्रों ने 4 साल के कोर्स की परीक्षा सिर्फ 1 साल में दी’ नर्सिंग घोटाले पर राज्य सरकार को कांग्रेस ने घेरा

Advertisement

नागपुर से आई थीं बार डांसर

पुलिस अधीक्षक निश्चल एन झारिया ने बताया कि छापेमारी के बाद पकड़े गए लोगों से पूछताछ की गई, जिसमें पता चला कि लोग पांढुर्णा और उसके आसपास के रहने वाले हैं। पार्टी में नाचने वाली बार डांसर नागपुर से आई थीं। उन लोगों ने इस अवैध पार्टी के लिए रिसोर्ट के मैनेजर अमित मुड़े के जरिए बुकिंग करवाई थी। पुलिस ने मौके पर मिली अवैध शराब और खाली बोतलों को जब्त कर लिया। उन्होंने बताया कि लोकसभा चुनाव 2024 के आचार संहिता लागू होने से पुलिस को सख्त निर्देश हैं कि इस तरह के कामों पर सख्त कार्रवाई करें।

Advertisement
Tags :
Madhya Pradesh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement