whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

MP BJP में सब कुछ ठीक नहीं! गोपाल भार्गव से मिलने क्यों पहुंचे डिप्टी सीएम और मंत्री?

MP News in Hindi: शिवराज सरकार में पूर्व मंत्री और विधायक गोपाल भार्गव ने नाराज चल रहे हैं। उन्होंने मुखर होकर अपनी बात रखनी शुरू भी कर दी है। इससे सरकार और संगठन में खलबली मच गई है।
02:44 PM Oct 15, 2024 IST | Rakesh Choudhary
mp bjp में सब कुछ ठीक नहीं  गोपाल भार्गव से मिलने क्यों पहुंचे डिप्टी सीएम और मंत्री
BJP Leader Gopal Bhargava
Advertisement

MP Politics: एमपी बीजेपी में सब कुछ ठीक नहीं है। शिवराज सरकार में पूर्व मंत्री और विधायक गोपाल भार्गव ने अपने बयान से इन दिनों मध्यप्रदेश में असमंजस वाली स्थिति बना दी है। उन्होंने एमपी में अफसरशाही को लेकर सरकार पर सवाल उठाए हैं। हाल ही में उन्होंने बीजेपी विधायक बृज बिहारी पटेरिया के समर्थन में पोस्ट की। उन्होंने लिखा कि विधायकों की सुनवाई नहीं हो रही है। यह बर्दाश्त नहीं होगा। ऐसे में वे जैसे ही भोपाल पहुंचे, ऐसे लगा मानो, पूरी सरकार ही उनसे मिलने पहुंच गई हो।

मध्यप्रदेश में यह कहा जा रहा है कि गोपाल भार्गव नाराज चल रहे हैं। उन्होंने मुखर होकर अपनी बात रखनी शुरू भी कर दी है। इससे सरकार और संगठन में खलबली मच गई है। जब वे भोपाल पहुंचे तो दोनों डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला और जगदीश देवड़ा उसने मिलने उनके आवास पहुंचे। इस दौरान दोनों के बीच लंबी बातचीत हुई।

Advertisement

गोपाल भार्गव ने सोशल मीडिया पर की पोस्ट

दोनों डिप्टी सीएम के अलावा मोहन सरकार में शिक्षा मंत्री उदय प्रताप सिंह और पशुपालन मंत्री लखन पटेल गोपाल भार्गव से मिलने उनके घर पहुंचे। सभी के बीच मुद्दों को लेकर बातचीत हुई। मुलाकात की तस्वीरें पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव ने खुद शेयर की।

Advertisement

उन्होंने लिखा 'आज मेरे भोपाल प्रवास के दौरान निज निवास पर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री एवं वित्त तथा वाणिज्यकर विभाग के मंत्री श्री जगदीश देवड़ा, प्रदेश के दूसरे उपमुख्यमंत्री एवं प्रदेश के लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के मंत्री श्री राजेन्द्र शुक्ला, परिवहन एवं स्कूल शिक्षा मंत्री श्री राव उदयप्रताप सिंह, पशुपालन मंत्री श्री लखन पटेल जी के साथ सौहार्द पूर्ण मुलाकात हुई। मंत्रीगणों से मुलाकात के दौरान क्षेत्रीय विकास और अनेक सामयिक राजनीतिक विषयों पर सार्थक चर्चा हुई।'

ये भी पढ़ेंः ‘आरोपियों का एनकाउंटर हो…’, बहराइच हिंसा में मारे गए रामगोपाल की पत्नी ने CM से मांगा इंसाफ

अफसरशाही से विधायक नाराज

बता दें कि मध्यप्रदेश भाजपा में इन दिनों बीजेपी विधायक अपनी ही सरकार के खिलाफ मुखर हो रहे हैं। उन्हें भी सोमवार को भोपाल बुलाया गया था। इसके बाद सीएम और संगठन के सामने अपनी बात रखी। उन्हें बताया गया कि सार्वजनिक रूप से ऐसे बयान देने से बचे। एमपी में विधायक इस बात से नाराज है कि उनकी सुनवाई नहीं हो रही है।

ये भी पढ़ेंः बहराइच में हिंसा के बाद अब कैसे हैं हालात? पीड़ित परिवार से मिलेंगे सीएम योगी

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो