खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

हनीमून पर गई नवविवाहिता लापता; पति बोला- मेरी बीवी ढूंढ कर ला दो, इनाम दूंगा

Marriage Fraud: एक युवक के साथ शादी में धोखा हुआ है। दरअसल शादी के 3 दिन बाद ही उसकी बीवी प्रेमी के साथ भाग गई। वह उसे लेकर हनीमून पर गया था, जहां से वह लापता हो गई। आइए जानते हैं कि आखिर कहां का और क्या मामला है?
11:57 AM Jul 20, 2024 IST | Khushbu Goyal
Bride Escaped With Boyfriend From Honeymoon
Advertisement

MP Shivpuri Bride Escaped With Boyfriend: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में गांव रामगढ़ से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यह घटना देशभर के दूल्हों या दूल्हा बनने वाले युवकों को परेशान कर सकती है। दरअसल, एक शख्स की नई नवेली दुल्हन फरार हो गया है। वह हनीमून पर गई थी और वहीं से अपने प्रेमी के साथ भाग गई।

Advertisement

बेचारा पति उसकी तलाश में दर-दर की ठोकरे खा रहा है। उसने पत्नी को ढूंढने वाले या उसका सुराग देने वाले को इनाम देने का वादा किया है। पीड़ित ने पुलिस को पत्नी के लापता होने की शिकायत दे दी है, जिसमें उसने पत्नी का पता बताने पर 10 हजार रुपये का इनाम देने की बात कही है। पुलिस लापता महिला की तलाश में छापेमारी कर रही है।

यह भी पढ़ें:सीने पर ऐसा टैटू बनाया, दर्ज हुई FIR; जानें इंस्टाग्राम पोस्ट ने कैसे शख्स को मुसीबत में डाला?

ढाई लाख के गहने लेकर हुई फरार

पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित ने बताया कि 13 जुलाई को उसकी शादी हुई थी और 14 जुलाई को वे हनीमून के लिए निकल गए, लेकिन हनीमून पर वह सिर्फ 2 दिन साथ रही। तीसरे दिन वह अचानक लापता हो गई। काफी तलाश करने पर भी वह नहीं मिली। इस बीच सामान चेक करने पर पता चला कि वह अपने साथ शादी में मिले गहने भी ले गई, जो करीब ढाई लाख रुपये के थे।

Advertisement

गहने गायब होने पर वह शिकायत देने पुलिस के पास गया। पुलिस ने पूरी बात सुनने के बाद उससे लिखित शिकायत ले ली। वहीं पीड़ित ने बताया कि वह जब अपने घर वापस गया तो उसे समाज में काफी किरकिरी करानी पड़ी। नाते-रिश्तेदारों ने ताने मारे और आस-पड़ोस में भी उसकी काफी हंसाई हुई।

यह भी पढ़ें:फंसी 215 पैसेंजरों की जान, 15000 फीट ऊंचाई पर विमान के इंजन में क्यों लगी आग? जांच में खुलासा

प्रेमी के साथ भागने का शक जताया गया

पीड़ित के अनुसार, कोलारस थाना क्षेत्र के तहत आने वाले रामगढ़ गांव में वह अपने परिवार के साथ रहता है। गायत्री मंदिर में शादी हुई थी और शादी में करीब सवा लाख रुपये खर्च हुए थे। करीब ढाई लाख रुपये के गहने बीवी को शादी में मिले थे।

पीड़ित ने शक जताया कि उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ भागी है, जो एक नेता के साथ काम करता है। वह JCB मशीन चलाता है। वह युवक भी लापता है। वहीं इस घटनाक्रम से उसके परिवार के मान सम्मान को ठेस पहुंची है। उसे काफी शर्मिंदगी उठानी पड़ी। इसलिए पीड़ित ने पुलिस से इंसाफ दिलाने की गुहार लगाई है।

यह भी पढ़ें:15 लाख का इनाम, 30 से ज्यादा FIR; कौन है खालिस्तानी आतंकी लखबीर सिंह उर्फ लांडा? जिसका साथी NIA ने पकड़ा

Advertisement
Tags :
marriage fraudMarriage Fraud NewsMP Crime News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement