चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'कांग्रेस लोकसभा चुनाव जीत रही है, तो उसके नेता भाग क्यों रहे हैं?' पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कसा तंज

Narendra Singh Tomar Targets Congress: नरेंद्र सिंह तोमर ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि अगर कांग्रेस इस बार लोकसभा चुनाव जीत रही है, तो उसके नेता पार्टी छोड़कर क्यों भाग रहे हैं।
05:52 PM May 02, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Narendra Singh Tomar Targets Congress: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव 2024 की शुरुआत से ही कांग्रेस को एक के बाद एक झटके लग रहे हैं। अब तक कांग्रेस के कई नेताओं ने पार्टी छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया है, जिसमें कई दिग्गज नेता भी शामिल हैं। हाल ही में इंदौर से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी अक्षय कांति बम ने अपना नामांकन वापस लेकर भाजपा में शामिल हो गए। इसके अलावा रामनिवास रावत और रामसेवक बाबूजी के बेटे ने भी कांग्रेस को छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए। इसी के बारे में पूर्व केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस इस बार का लोकसभा चुनाव जीत रही है, तो कांग्रेस के नेता पार्टी छोड़कर क्यों भाग रहे हैं।

Advertisement

कांग्रेस पर नरेंद्र सिंह तोमर का पलटवार 

नरेंद्र सिंह तोमर का यह बयान कांग्रेस के उस बयान पर पलटवार है, जिसमें वह कह रहे हैं कि देश में हुए दो चरण के मतदान के बाद भाजपा की अबकी बार 400 पार की पोल खुल चुकी है और भाजपा के नेता घबराए हुए हैं। दरअसल नरेंद्र सिंह तोमर ग्वालियर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी भारत सिंह कुशवाहा के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा में शामिल हुए। चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नरेंद्र सिंह तोमर ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि अगर कांग्रेस इस बार लोकसभा चुनाव जीत रही होती तो कांग्रेस के नेता इतनी भारी संख्या में पार्टी छोड़ भाग क्यों रहे हैं। इंदौर से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी अक्षय कांति बम ने तो अपना नामांकन तक वापस ले लिया।

यह भी पढ़ें: ‘कंगना रनौत को किसी की प्रोटेक्शन की जरूरत नहीं, कर देती हैं बोलती बंद’, उमा भारती ने तारीफ

Advertisement

देश के भविष्य का चुनाव

इसके साथ ही नरेंद्र सिंह तोमर यह भी लोकसभा चुनाव देश के भविष्य का चुनाव है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वो पद पर रहें या ना रहें, लेकिन उनके शहर के विकास की गारंटी पूरी है।

Advertisement
Tags :
congresslok Sabha Elections 2024Madhya Pradesh
Advertisement
Advertisement