whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'हम जानते हैं यदुवंश का महत्व' सपा और RJD पर पीएम मोदी का तंज, CM मोहन यादव की तारीफ

PM Modi Praised MP CM Mohan Yadav: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश की एक जनसभा में सीएम मोहन यादव के काम की काफी तारीफ की। साथ ही सपा और आरजेडी पर तंज कसते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हम यदुवंश का महत्व जानते हैं।
03:59 PM May 17, 2024 IST | Pooja Mishra
 हम जानते हैं यदुवंश का महत्व  सपा और rjd पर पीएम मोदी का तंज  cm मोहन यादव की तारीफ

PM Modi Praised MP CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश में चौथे चरण के चुनाव के साथ ही लोकसभा चुनाव संपन्न हो गए हैं। इसके बाद से ही प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव दूसरे राज्यों में स्टार प्रचारक के तौर पार्टी का प्रचार कर रहे हैं। इस सिलसिले में सीएम मोहन यादव ने अब तक दिल्ली, उत्तर प्रदेश, हरियाणा और झारखंड में चुनावी सभाओं को संबोधित कर चुके हैं। बीते दिन गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश की एक जनसभा में सीएम मोहन यादव के काम की काफी तारीफ की। इसके साथ ही उन्होंने सपा और आरजेडी पर तंज कसते हुए कहा कि हम यदुवंश का महत्व जानते हैं।

सपा और आरजेडी पर पीएम का तंज

यूपी के लालगंज में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने सीएम मोहन यादव का नाम लिया। पीएम मोदी ने सपा और आरजेडी पर तंज कसते हुए कहा कि उनसे सवाल किया कि वो कैसे यदुवंशी हैं, जो भगवान श्रीकृष्ण को गाली देते हैं, ये लोग उन्हीं लोगों के साथ बैठते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हम यदुवंश का महत्व जानते हैं। मध्य प्रदेश में हमारे मुख्यमंत्री यदुवंश के मोहन यादव हैं। यदुवंश का महत्व कौन समझता है ये आप जानते हैं। बिहार में आरजेडी वाले और उत्तर प्रदेश में सपा वाले अपने आप को यदुवंशी कहते हैं।

यह भी पढ़ें: CG: भीषण गर्मी के बीच बिजली विभाग का नोटिफिकेशन, 9 से 12 बजे तक बत्ती गुल

पीएम मोदी का जनता से संवाद

इसके साथ ही पीएम मोदी ने द्वारिका में समुद्र के अंदर भगवान श्रीकृष्ण की द्वारिका नगरी के दर्शन के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि वह हाल ही में द्वारिका जी के दर्शन करने गए थे। यहां उन्होंने समुद्र के अंदर जाकर भगवान श्रीकृष्ण द्वारा बसाई गई द्वारिका नगरी के दर्शन किए। अब कांग्रेस वाले इसका भी मजाक उड़ा रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो