whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

राहुल गांधी पर नरोत्तम मिश्रा ने साधा निशाना, बोले- झूठी घोषणाएं कर रहे हैं वो

Narottam Mishra Attack on Rahul Gandhi: पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने महिलाओं को हर साल एक लाख रुपये देने की घोषणा को लेकर राहुल गांधी पर निशाना साधा है और उनकी घोषणाओं को झूठा बताया है।
01:41 PM May 07, 2024 IST | Pooja Mishra
राहुल गांधी पर नरोत्तम मिश्रा ने साधा निशाना  बोले  झूठी घोषणाएं कर रहे हैं वो

Narottam Mishra Attack on Rahul Gandhi: लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान मध्य प्रदेश में कांग्रेस को लगातार झटके देने भाजपा नेता और पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। नरोत्तम मिश्रा ने मंगलवार को अपने पूरे परिवार के साथ पोलिंग बूथ पर जाकर वोट किया। इसके बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस को कई मुद्दों पर घेरा। नरोत्तम मिश्रा ने महिलाओं को हर साल एक लाख रुपये देने की घोषणा को लेकर राहुल गांधी पर निशाना साधा है और उनकी घोषणाओं को झूठा बताया है।

राहुल गांधी पर बरसे पूर्व मंत्री

कांग्रेस की घोषणा पर सवाल उठाते हुए पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि देश में कुल 68 लाख करोड़ महिलाएं हैं। हर साल महिलाओं को 1 लाख रुपये देने पर 68 लाख करोड़ रुपये खर्च आएगा। पूरे भारत सरकार का बजट ही 45 लाख करोड़ रुपये है। राहुल गांधी झूठी घोषणाएं कर रहे हैं। इसलिए देश की जनता को कांग्रेस पर भरोसा नहीं है। देश की जनता को मोदी की गारंटी पर विश्वास है। इस बार भाजपा 400 से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करेगी।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस पर भड़के CM मोहन यादव, बोले- काम में अड़ंगा लगाने वाले अब करने लगे राम की भक्ति

सीएम मोहन का राहुल गांधी पर वार 

बता दें कि हाल ही में सीएम मोहन यादव ने भी राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए उन्हें देश की जनता से माफी मांगने के लिए कहा है। सीएम मोहन यादव ने कहा कि नेहरू खानदान ने संविधान में 100 से ज्यादा संशोधन किए हैं। इसके लिए राहुल गांधी को माफी मांगनी चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने भी दावा किया कि पूरे प्रदेश का चुनावी माहौल मोदी और भाजपा के पक्ष में है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो