whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'उनको गिनती नहीं आती', जीतू पटवारी के बयान पर नरोत्तम मिश्रा का पलटवार

Narottam Mishra hit Back Jitu Patwari Statement: लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण में 19 अप्रैल को 102 सीटों पर वोटिंग होनी है। चुनावी माहौल के बीच दल बदलने का खेल भी जारी है। बात करें मध्य प्रदेश की तो चुनाव से पहले कांग्रेस में भगदड़ का माहौल है। इसी बीच कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी के बयान पर एमपी के पूर्व गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया है।
04:05 PM Apr 08, 2024 IST | News24 हिंदी
 उनको गिनती नहीं आती   जीतू पटवारी के बयान पर नरोत्तम मिश्रा का पलटवार
नरोत्तम मिश्रा का पलटवार

Narottam Mishra Hit Back Jitu Patwari Statement: लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण के कुछ ही दिन बाकी रह गए है। बात करें मध्य प्रदेश की तो चुनाव से पहले कांग्रेस में दल बदलने की होड़ मची है। कांग्रेसी नेता हाथ का साथ छोड़ बीजेपी का दामन थाम रहे। इसी को लेकर बीजेपी नेता और प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी पर जमकर हमला बोला। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि जीतू पटवारी का नेचर झूठ बोलकर चरित्र हत्या करने का है।

जीतू पटवारी के दावों पर क्या बोले नरोत्तम मिश्रा? 

बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा ने राजधानी भोपाल में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। नरोत्तम मिश्रा ने जीतू पटवारी पर तंज कसते हुए कहा कि उनका काम झूठ बोलकर चरित्र की हत्या करने का है। उनके कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद से ही कांग्रेस में भगदड़ मची हुई है। बता दें कि जीतू पटवारी ने अपने एक बयान में कहा था कि 336 नेताओं ने ही कांग्रेस छोड़ी है, इस बयान पर पलटवार करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि शायद उनको गिनती नहीं आती है,336 से ज्यादा लोग तो सिर्फ छिंदवाड़ा से बीजेपी में शामिल हुए है। नेता प्रतिपक्ष उंमग सिंगार और पूर्व सीएम कमलनाथ से पूछ लेते तो वो सही जानकारी दे देते। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि हमारे पास पूरा लेखा-जोखा है कि कितने नेता बीजेपी में शामिल हुए।

नरोत्तम मिश्रा लिस्ट करें जारी  

बता दें जीतू पटवारी ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर  2.5 लाख लोगों के बीजेपी ज्वाइन करने के नरोत्तम मिश्रा के दावों को झूठा बताया था। जीतू पटवारी ने नरोत्तम मिश्रा को चुनौती देते हुए कहा था कि अगर उनके दावों में सच्चाई है, तो बीजेपी ज्वाइन करने वाले लोगों की लिस्ट जारी करें। प्रदेश की जनता को बीजेपी भ्रमित न करें । बीजेपी पर तंज कसते हुए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा था कि झूठ बोलकर भ्रम फैलाना बीजेपी की पुरानी आदत है ।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ के आदीवासी क्षेत्रों में पीएम मोदी की रैली, बस्तर के लोगों में जबरदस्त उत्साह

ये भी पढ़ें: राहुल गांधी संग हुआ गजब ‘खेला’; उनके मंच पर लगी BJP मंत्री-प्रत्याशी की तस्वीर; X पर वीडियो वायरल

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो