whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

MP के मंत्री की PRO ने की सुसाइड, मिनटों में उजड़ गया हंसता-खेलता परिवार

Pooja Thapak Suicide Case: मध्य प्रदेश के मंत्री प्रहलाद पटेल की पीआरओ ने आत्महत्या कर ली है। पीआरओ पूजा थापक का शव फंदे से लटका मिला। उनकी दो साल पहले शादी हुई थी। बताया जा रहा है कि पति से विवाद रहता था। उनका एक साल का बेटा भी है। देर रात भी उनका पति से झगड़ा हुआ था।
04:18 PM Jul 10, 2024 IST | Parmod chaudhary
mp के मंत्री की pro ने की सुसाइड  मिनटों में उजड़ गया हंसता खेलता परिवार
Pooja Thapak

Pooja Thapak Suicide News: मध्य प्रदेश के पंचायत और ग्रामीण विकास मंत्री प्रहलाद पटेल की पीआरओ ने आत्महत्या कर ली है। देर रात उनकी पीआरओ पूजा थापक ने घर में फंदा लगा लिया। सूत्रों के मुताबिक उनकी दो साल पहले शादी हुई थी। जिसके बाद से ही उनका पति के साथ विवाद रहता था। देर रात भी किसी बात को लेकर उनका पति से झगड़ा हुआ था। जिसके बाद उन्होंने फंदा लगाकर जान दे दी। दोनों का एक साल का बच्चा भी है।

शादी के बाद से ही होता था पति से झगड़ा

महिला के पति भी प्रौद्योगिकी विभाग में असिस्टेंट डायरेक्टर के पद पर कार्यरत हैं। पति और पत्नी के बीच शादी के बाद से ही अनबन चल रही थी। बताया जा रहा है कि मंगलवार रात को भी दोनों में झगड़ा हुआ। जिसके बाद महिला ने अपने कमरे में जाकर फंदा लगा लिया। जब उनके पति कमरे के अंदर गए तो पत्नी फंदे से लटकी मिली। पति ने आनन-फानन में पूजा थापक को अस्पताल में भी भर्ती करवाया, लेकिन डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें:‘सीहोर का रेपिस्ट बाबा’…पूजा करके युवती को भभूत खिलाई, बेहोश होने पर किया गंदा काम

पुलिस ने बताया कि पूजा थापक अपने पति के साथ साकेत नगर में रहती थीं। वे जनसंपर्क विभाग में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर कार्यरत थीं। देर रात उन्होंने फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। वहीं, पुलिस के अनुसार मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार पूजा थापक के परिजनों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस के अनुसार पूजा के पति की फिलहाल मध्य प्रदेश सरकार के सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग में वैज्ञानिक के तौर पर ड्यूटी लगी हुई है। मामले में भोपाल के गोविदपुरा थाने की पुलिस जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें:सतना में एक दिन पहले रहने आया परिवार खत्म, मां और दो बच्चों की हत्या; पिता का ट्रैक पर मिला शव

tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो