खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

MP के मंत्री की PRO ने की सुसाइड, मिनटों में उजड़ गया हंसता-खेलता परिवार

Pooja Thapak Suicide Case: मध्य प्रदेश के मंत्री प्रहलाद पटेल की पीआरओ ने आत्महत्या कर ली है। पीआरओ पूजा थापक का शव फंदे से लटका मिला। उनकी दो साल पहले शादी हुई थी। बताया जा रहा है कि पति से विवाद रहता था। उनका एक साल का बेटा भी है। देर रात भी उनका पति से झगड़ा हुआ था।
04:18 PM Jul 10, 2024 IST | Parmod chaudhary
Pooja Thapak
Advertisement

Pooja Thapak Suicide News: मध्य प्रदेश के पंचायत और ग्रामीण विकास मंत्री प्रहलाद पटेल की पीआरओ ने आत्महत्या कर ली है। देर रात उनकी पीआरओ पूजा थापक ने घर में फंदा लगा लिया। सूत्रों के मुताबिक उनकी दो साल पहले शादी हुई थी। जिसके बाद से ही उनका पति के साथ विवाद रहता था। देर रात भी किसी बात को लेकर उनका पति से झगड़ा हुआ था। जिसके बाद उन्होंने फंदा लगाकर जान दे दी। दोनों का एक साल का बच्चा भी है।

Advertisement

शादी के बाद से ही होता था पति से झगड़ा

महिला के पति भी प्रौद्योगिकी विभाग में असिस्टेंट डायरेक्टर के पद पर कार्यरत हैं। पति और पत्नी के बीच शादी के बाद से ही अनबन चल रही थी। बताया जा रहा है कि मंगलवार रात को भी दोनों में झगड़ा हुआ। जिसके बाद महिला ने अपने कमरे में जाकर फंदा लगा लिया। जब उनके पति कमरे के अंदर गए तो पत्नी फंदे से लटकी मिली। पति ने आनन-फानन में पूजा थापक को अस्पताल में भी भर्ती करवाया, लेकिन डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें:‘सीहोर का रेपिस्ट बाबा’…पूजा करके युवती को भभूत खिलाई, बेहोश होने पर किया गंदा काम

पुलिस ने बताया कि पूजा थापक अपने पति के साथ साकेत नगर में रहती थीं। वे जनसंपर्क विभाग में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर कार्यरत थीं। देर रात उन्होंने फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। वहीं, पुलिस के अनुसार मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार पूजा थापक के परिजनों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस के अनुसार पूजा के पति की फिलहाल मध्य प्रदेश सरकार के सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग में वैज्ञानिक के तौर पर ड्यूटी लगी हुई है। मामले में भोपाल के गोविदपुरा थाने की पुलिस जांच कर रही है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:सतना में एक दिन पहले रहने आया परिवार खत्म, मां और दो बच्चों की हत्या; पिता का ट्रैक पर मिला शव

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement