खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'कांग्रेस ने करवाया महिमा मंडन', पीएम मोदी बोले- 370 के बाद देश नहीं अंदर ही अंदर जल रहा विपक्ष

PM Narendra Modi Rargets Congress in MP: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बाबा डॉ भीमराव आंबेडकर की जयंती पर रविवार को मध्य प्रदेश के पिपरिया पहुंचे। यहां उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि 370 के बाद देश नहीं, बल्कि विपक्ष अंदर ही अंदर जल रहा है।
06:41 PM Apr 14, 2024 IST | Pooja Mishra
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
Advertisement

PM Narendra Modi Rargets Congress in MP: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों के नेताओं के बीच बायनबाजी का सिलसिला जारी है। इसके साथ प्रदेश में पार्टी प्रचार के लिए पार्टियों के स्टार प्रचारकों का आना भी जारी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को नर्मदापुरम पहुंचे। यहां उन्होंने होशंगाबाद जिले के पिपरिया में एक विशाल चुनावी आमसभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने मंच पर किसानों के लिए कई योजनाओं को शुरू करने की बात कही। साथ ही कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा है।

Advertisement

कांग्रेस पर पीएम मोदी का निशाना 

चुनावी सभा के संबोधन के दौरान कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस लोकतंत्र को जब मर्जी तब पत्ते के महल की तरह गिरा देती थी। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस ने अपना इतिहास लिखवाया, खुद का महिमा मंडन करवाया है। पीएम मोदी ने कहा कि अब जब एक गरीब घर का बेटा प्रधानमंत्री बना है तो कांग्रेस वाले अफवाह फैला रहे हैं कि मोदी आया तो संविधान पर खतरा हो जाएगा, लेकिन बाबा साहब के संविधान के कारण गरीब का यह बेटा प्रधानमंत्री बन पाया। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस अफवाह फैला रही थी कि आया तो देश में आग लग जाएगी, लेकिन 370 हटाने के बाद भी देश में आग नहीं लगी। बल्कि कुछ पार्टियों के दिलों और दिमाग में जलन की आग लगी है। जलन की आग उनके दिलों और दिमाग को अंदर ही अंदर से जला रही है।

यह भी पढे़ं: CM मोहन यादव ने MP की जनता को दिया बाबा अंबेडकर का संदेश, बोले- मुश्किलों के बीच मुकाम हासिल करो

Advertisement

पीएम मोदी ने की सीएम मोहन की तारीफ 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि आज पूरी दुनिया में अस्थिरता है, ऐसे में भारत एक मजबूत और सशक्त बना है। इस दौरान पीएम मोदी ने सीएम मोहन यादव की भी तारीफ की। उन्होंने मोहन यादव प्रदेश में अच्छी तरह से मोदी की गारंटी पूरी कर रहे हैं। साथ ही यह भी कहा कि सीएम मोहन यादव भी एक गरीब घर के बेटे हैं, इसलिए वह प्रदेश के लोगों की भावनाओं को समझते हैं।

Advertisement
Tags :
Madhya PradeshPM ModiPrime Minister
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement