whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'वो चाहते हैं दिन भर मोबाइल पर रहो, जय श्री राम कहो, भूखे मर जाओ', राहुल का मोदी पर तंज

Rahul Gandhi in Shajapur: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा मध्य प्रदेश के शाजापुर पहुंची है। यहां कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जम कर हमला बोला और युवाओं को नजरअंदाज करने का आरोप लगाया। इस यात्रा के दौरान कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनके सामने मोदी-मोदी के नारे भी लगाए।
12:59 PM Mar 05, 2024 IST | Gaurav Pandey
 वो चाहते हैं दिन भर मोबाइल पर रहो  जय श्री राम कहो  भूखे मर जाओ   राहुल का मोदी पर तंज
Rahul Gandhi

धनराज गवली, शाजापुर

Rahul Gandhi in Shajapur : शाजापुर पहुंची भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने टंकी चौराहा पर स्थित नुक्कड़ सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि पूरे देश में बेरोजगारी का आलम है। मोदी सरकार ने अग्निवीर योजना लाकर युवाओं को बेरोजगारी के मुहाने पर खड़ा कर दिया है। इसके साथ ही यहां पर उन्होंने पिछड़ा वर्ग का मुद्दा उठाते हुए केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार को जमकर लताड़ा, इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मोदी जी चाहते हैं कि आज के युवा दिन भर मोबाइल पर लगे रहें, जय श्री राम कहें और भूखे मर जाएं।

राहुल के काफिले के सामने 'मोदी-मोदी' के नारे

न्याय यात्रा अपने तय रूट के अनुसार मझनिया जोड़ धोबी चौराहा टंकी चौराहा होते हुए ट्रैफिक पॉइंट पर पहुंची। यहां पर भाजपाइयों ने राहुल गांधी के काफिले के सामने मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए। इसके बाद राहुल गांधी अपनी गाड़ी से उतरे और भाजपा कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंच गए। जानकारी के अनुसार राहुल गांधी ने नारेबाजी करने वाले लोगों को टॉफियां बांटी। वहीं, भाजपा कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी को आलू भेंट किया।

होर्डिंग-फ्लेक्स लगाने में कांग्रेसियों की गुटबाजी

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर कांग्रेसियों में खासा उत्साह दिखाई दिया। शाजापुर राजगढ़ के सीमावर्ती शहर सारंगपुर से से लेकर मक्सी तक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह होर्डिंग फ्लेक्स और स्वागत द्वारा लगाए थे। उल्लेखनीय है कि करीब 50 किलोमीटर के इस सफर के दौरान हजारों की संख्या में फ्लेक्स और होर्डिंग लगाए गए थे। लेकिन इन फ्लेक्स में कांग्रेसियों की गुटबाजी भी खूब देखने को मिली। इनमें दिग्विजय सिंह गुट, कमलनाथ गुट और जीतू पटवारी गुट के फ्लेक्स अलग-अलग तरह से दिखाई दिए।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो