whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

भाजपा सांसद ने हाथों से साफ किया गांव का Toilet, वीडियो हुआ वायरल

BJP MP Janardan Mishra clean Toilet With Hands: मध्य प्रदेश के रीवा से भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा का टॉयलेट साफ करते हुए एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
06:37 PM Jul 10, 2024 IST | Pooja Mishra
भाजपा सांसद ने हाथों से साफ किया गांव का toilet  वीडियो हुआ वायरल

BJP MP Janardan Mishra clean Toilet With Hands: मध्य प्रदेश के रीवा से भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा एक बार से टॉयलेट की सफाई को लेकर सुर्खियों में छा गए हैं। दरअसल, मामला कुछ ऐसा है कि सांसद जनार्दन मिश्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सांसद जनार्दन मिश्रा अपने हाथों से टॉयलेट साफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है की सांसद जनार्दन मिश्रा ने सार्वजनिक तौर पर किसी टॉयलेट की सफाई की हो, उन्होंने इसके पहले भी टॉयलेट की सफाई कर खबरों की सुर्खियां बटोरी हैं।

झाड़ू से साफ किया टॉयलेट

जानकारी के अनुसार, सांसद जनार्दन मिश्रा रीवा के देवतालाब क्षेत्र के सीतापुर ग्राम पंचायत के डूंडा ग्राम में भ्रमण कर रहे थे। इस दौरान वह गांव के एक टॉयलेट को इस्लेमाल करने के लिए गए। यहां सफाई पसंद सांसद को गंदगी से भरे टॉयलेट की हालत देखी नहीं गई और वह काम पर लग गए। सांसद ने वहीं सबके सामने ही टॉयलेट की सफाई शुरू कर दी है। सांसद ने ब्रश और दस्ताने न होने पर झाड़ू और पानी के साथ की गंदे टॉयलेट सीट की सफाई की। वहीं कई लोग खड़े होकर उन्हें टॉयलेट साफ करते हुए दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: MP: किसानों की MSP के लिए 1000 करोड़ का प्रावधान, 36 प्रतिशत बढ़ा विभाग का बजट

पहले भी कर चुके हैं टॉयलेट की सफाई

वैसे रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा के लिए टॉयलेट की सफाई करना कोई नई बात नहीं है। साल 2014 से लेकर 2024 तक सांसद जनार्दन मिश्रा लगातार तीसरी बार रीवा से सांसद चुने गए हैं। सांसद जनार्दन मिश्रा इस सफाई कार्य को अपना सिद्धांत बताते है और जनता को भी इसके लिए जागरूक करते हैं। टॉयलेट साफ करने के अलावा सांसद को कई बाद लोगों के घरों से कचड़ा मांगते हुए और गावों के बच्चों को नहलाते और पढ़ाते हुए भी देखा गया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो