whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मध्य प्रदेश में महिलाओं को जिंदा दफनाने की कोशिश, Video आया सामने, जानें क्या है विवाद?

MP Rewa News : एमपी में दबंगों ने महिलाओं को जिंदा गाड़ने का प्रयास किया। इसे लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें महिलाएं चिखती चिल्लाती और दंबग दफनाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। पुलिस ने पीड़ित महिलाओं के ससुर और देवर को गिरफ्तार कर लिया।
07:29 PM Jul 21, 2024 IST | Deepak Pandey
मध्य प्रदेश में महिलाओं को जिंदा दफनाने की कोशिश  video आया सामने  जानें क्या है विवाद
महिलाओं को जिंदा गाड़ने की कोशिश।

(विपिन श्रीवास्तव, भोपाल)

MP Rewa News : मध्य प्रदेश से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दबंगों ने पहले महिलाओं के साथ मारपीट की और फिर उन्हें जमीन में जिंदा दफनाने की कोशिश की। आरोप है कि जेसीबी और डंपर से महिलाओं के ऊपर मिट्टी डालकर उनकी हत्या की साजिश की गई। इसे लेकर एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कुछ दंबग महिलाओं को जमीन में जिंदा गाड़ते हुए नजर आ रहे हैं। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

जमीन विवाद को लेकर हुआ झगड़ा

यह घटना रीवा जिले के मनगवां थाना क्षेत्र के हिनौता गांव की है। पारिवारिक जमीन विवाद को लेकर परिवार के दबंगों ने महिलाओं को पहले जमकर मारा पीटा। फिर उन्होंने दो महिलाओं को जमीन में गड्ढा खोदकर उसके अंदर जिंदा गाड़ने की कोशिश की। यह विवाद तब शुरू हुआ जब जमीनी विवाद के बाद भी सड़क निर्माण के लिए डंपर और जेसीबी से मिट्टी डाला जा रहा था। मिट्टी डालने का काम जेसीबी मालिक राजेश सिंह उर्फ छुटकउ द्वारा किया जा रहा था, जोकि दूसरे गांव मढ़ी का रहने वाला है।

यह भी पढ़ें : Rewa Crime News: वृद्ध महिला के अंधेकत्ल का पर्दाफाश, पड़ोसी ने उगला सच

महिलाओं पर जेसीबी चढ़ाने की कोशिश

महिलाओं के विरोध करने के बाद भी जेसीबी मालिक ने काम नहीं रोका। इस दौरान दूसरे पक्ष से गोकर्ण पाण्डेय, महेंद्र पाण्डेय और चंद्रभान पांडेण्य समेत आधा दर्जन से अधिक लोगों के साथ मिलाकर राजेश सिंह ने महिलाओं के ऊपर जेसीबी और डंपर चढ़ाने की कोशिश की। इसके बाद जब महिलाएं पीछे नहीं हटीं तो परिवार के लोगों ने दो महिलाओं को पकड़ लिया और उन्हें गड्ढे में गिरा दिया। इस पर जीसीबी से उनके ऊपर मिट्टी डाली गई। मारपीट से महिलाएं चोटिल हो गईं।

यह भी पढ़ें : MP News: उज्जैन की तरह यहां भी सजा शिव का दरबार, 21 देवालयों में साज-सज्जा के साथ मनाया गया दीपोत्सव

पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जो महिलाओं के देवर और ससुर हैं। इसे लेकर गंगेव चौकी के प्रभारी रामनरेश तिवारी ने बताया कि दोनों पक्ष की ओर से तहरीर आई है। मामले की जांच की जा रही है। घायल महिलाओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो