whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'सीहोर का रेपिस्ट बाबा'...पूजा करके युवती को भभूत खिलाई, बेहोश होने पर किया गंदा काम

Madhya Pradesh Crime News: ढोंगी बाबाओं की लगातार करतूतें सामने आ रही हैं। अब एक युवती के साथ बाबा ने दुष्कर्म कर दिया। बाबा ने युवकी को पूजा के बाद खाने के लिए भभूत दी थी। युवती बेहोश हो गई, बाबा ने उसके साथ रेप कर डाला। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।
10:34 PM Jul 09, 2024 IST | Parmod chaudhary
 सीहोर का रेपिस्ट बाबा    पूजा करके युवती को भभूत खिलाई  बेहोश होने पर किया गंदा काम
बाबा ने किया युवती से रेप, पुलिस ने दबोचा।

Madhya Pradesh Crime: (डॉ. अमित मंकोडी, सीहोर) मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में एक युवती से ढोंगी बाबा ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। बाबा यूपी फरार होने की फिराक में था, उससे पहले ही पुलिस ने उसे दबोच लिया। 24 वर्ष की युवती ने थाने में आकर शिकायत दर्ज करवाई। युवती ने बताया कि उसके पिता को एक माह पहले करंट लग गया था। घर में अन्य समस्याएं चल रही थी। चार दिन पहले उसके घर मंगल मेहरा नाम का बाबा आया। 60 वर्षीय बाबा ग्राम सोनखेड़ी का रहने वाला है, जो उसके पिता को जानता है। बाबा ने कहा कि वह उसके पिता का हाल जानने आया है।

'सड़क पर जाकर खड़े हो जाओ, कोई आए तो बता देना'

बाबा ने पिता से कहा कि वह सब ठीक कर देगा। लेकिन पूजा करवानी होगी। 06 जुलाई को पीड़िता मंगल बाबा के घर गई। वहां बाबा ने पूजा के लिए सामग्री की सूची बनाकर दी। 07 जुलाई को सुबह पीड़िता पूजा का सामान खरीदकर अपने छोटे भाई के साथ बाबा के घर गई थी। बाबा ने पहले घर पर पूजा की, फिर कहा कि घर से बाहर गांव की सीमा पर पूजा करनी होगी। यह पूजा खंडित हो गई है। पीड़िता और भाई को बाबा अतरालिया रोड़ पर स्थित बड़ी पुलिया के पास ले गया।

यह भी पढ़ें:पाकिस्तान लौटी तो गुलाम हैदर मेरा हलाला…पहले पति को लेकर सीमा हैदर ने क्यों कही ये बात?

बाबा ने उसके भाई से कहा कि तुम सड़क पर जाकर खड़े हो जाओ। कोई आए तो आवाज दे देना, नहीं तो पूजा खंडित हो जाएगी और तुम दो घंटे बाद आ जाना। भाई वहां जाकर खड़ा हो गया। इसके बाद बाबा ने पूजा आरंभ कर दी। बाबा ने कहा कि तुम्हारी पूजा के बाद कई और लोगों की पूजा भी करवानी है। कुछ देर बाद बाबा ने उसे पानी के साथ भभूत खाने को दी। वह बेहोश हो गई। भाई जब 3 बजे लौटा तो देखा कि बाबा उसके साथ रेप कर रहा था। बाबा भाई को देखते ही भाग गया। जिसके बाद भाई उसे होश में लाया। पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गीतेश गर्ग व एसडीओपी दीपक कपूर को आरोपी को पकड़ने के आदेश दिए थे। तीन घंटे बाद ही बाबा को पुलिस ने दबोच लिया। मेडिकल के बाद उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें:भारतीय लड़कियों को न्यूड कॉल करने के लिए मजबूर कर रहे चीनी स्कैमर्स, कंबोडिया में 3 हजार को बनाया गुलाम

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो