होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

अवैध हथियार, जिन्दा कारतूस... जानें कौन हैं वे 3 शार्प शूटर जिनका Lawrence Bishnoi से कनेक्शन

Sharp shooters with connections to Lawrence Bishnoi arrested: इंदौर में पुलिस ने बड़ी उपलब्धि हासिल की है। पुलिस ने एक या दो नहीं बल्कि तीन शार्प शूटर्स को अरेस्ट कर लिया है, जिनका कनेक्शन गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से है। जानें तीनों के पास से क्या मिला और किस बड़ी वारदात की फिराक में थे आरोपी?
04:42 PM Apr 23, 2024 IST | Prerna Joshi
Sharp shooters with connections to Lawrence Bishnoi arrested
Advertisement

Sharp Shooters Arrested From Indore: मध्य प्रदेश के इंदौर से पुलिस ने आज यानी 23 अप्रैल को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के करीबी जग्गू भगवान पुरिया के तीन शार्प शूटर गिरफ्तार किए हैं। तीनों ही आरोपी पंजाब के रहने वाले हैं हथियार खरीदने के लिए इंदौर गए थे, जहां उन्हें अरेस्ट कर लिया गया है।

Advertisement

बड़ी गैंगवार करने का था मकसद?

जानकारी के अनुसार, तीनों शार्प शूटर के अमृतसर से मध्य प्रदेश आने का कारण काफी बड़ा है। तीनों अवैध हथियार खरीदने के लिए बड़वानी जा रहे थे। आरोपियों से पुलिस को पता चला कि तीनों अवैध हथियार खरीदने के बाद पंजाब में सिमरन गैंग का सफाया करने जा रहे थे।

लॉरेंस बिश्नोई से है कनेक्शन

इसका मतलब साफ है कि कुछ दिनों बाद अमृतसर में बड़ी गैंगवार हो सकती थी। आपको बता दें कि जिस शुभम गैंग के ये शार्प शूटर हैं, उस गैंग को लॉरेंस बिश्नोई का करीबी जग्गू भगवान पुरिया चलाता है। जग्गू फिलहाल बठिंडा जेल में बंद है। वह जेल से ही गैंग को ऑपरेट कर रहा है। इन तीनों बदमाशों पर पंजाब में कई गंभीर अपराध दर्ज हैं।

पुलिस के हाथ कैसे लगे शार्प शूटर?

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने शहर में चप्पे-चप्पे पर चैकिंग अभियान छेड़ा हुआ है। इसी के अंतर्गत जब पुलिस हाईवे पर चैकिंग कर रही थी, तो उन्हें एक गाड़ी में तीन युवक दिखे, जिनकी गतिविधि संदिग्ध लगी। पुलिस जैसे ही उनके पास जाने लगी, वैसे ही तीनों भागने की कोशिश करने लगे लेकिन वे भाग नहीं पाए। पुलिस द्वारा जब पूरी जांच की गई तो उनके पास हथियार निकले। पुलिस ने तुरंत तीनों को हिरासत में लिया और थाने ले गई।

Advertisement

यह भी पढ़ें: ‘आखिरी सांस तक ‘मां’ शिप्रा के लिए लडूंगा…’ MP में कांग्रेस प्रत्याशी ने नदी में गिरने वाले नाले में लगाई डुबकी

Open in App
Advertisement
Tags :
GangsterLawrence bishnoi
Advertisement
Advertisement