whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

शिवराज के घर की बहू बनेगी जैन परिवार की लाडली, पूरी हुई 'रोके' की रस्म, देखें तस्वीर

Shivraj Singh Chauhan Son Kunal Roka Ritual: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के छोटे बेटे कुणाल और भोपाल के जैन परिवार की बेटी की शादी होने वाली है। आज इन दोनों के रोके की रस्म को पूरा किया गया है।
07:35 PM May 23, 2024 IST | Pooja Mishra
शिवराज के घर की बहू बनेगी जैन परिवार की लाडली  पूरी हुई  रोके  की रस्म  देखें तस्वीर

Shivraj Singh Chauhan Son Kunal Roka Ritual: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निजी जिंदगी से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है, बहुत जल्द ही चौहान हाउस में शहनाई बजने वाली है। दरअसल आज शिवराज के छोटे बेटे कुणाल और भोपाल के जैन परिवार की बेटी की शादी होने वाली है। आज इन दोनों के रोके की रस्म को पूरा किया गया है। डॉ. संदीप जैन ने इस बात की पुष्टि की है कि रोका का कार्यक्रम हुआ है। जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। हालांकि शिवराज और जैन परिवार की तरफ से सगाई को लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है।

जैन परिवार ने दी पुष्टि

बताया जा रहा है कि कुणाल की सगाई भोपाल के डॉ. इंदरमल जैन के परिवार की सबसे लाडली बेटी से हुई है। शिवराज के पारिवारिक सूत्रों का कहना है कि कुणाल ने अमेरिका में पढ़ाई की है। इसी दौरान उनका परिचय डॉ. संदीप जैन की बेटी से हुआ था। लड़की का नाम रिद्धि बताया जा रहा है, हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है। यह भी बताया जा रहा है कि दोनों करीब दो साल से एक-दूसरे को जानते है और दोस्त हैं। दोनों के परिवारों ने इस दोस्ती को रिश्तेदारी में बदलने का फैसला किया है।

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र के रईसजादे रेव पार्टी में मिले, बैतूल में बॉर्डर पर चल रही थी अय्याशी, MP पुलिस ने दबोचे 45 लड़के-लड़कियां

शिवराज सिंह चौहान के दो बेटे

बता दें कि शिवराज सिंह चौहान के दो बेटे हैं, उनके बड़े बेटे कार्तिकेय अभी अविवाहित हैं। कार्तिकेय को शिवराज का राजनीतिक उत्तराधिकारी माना जाता है। कार्तिकेय साल 2013 से राजनीति की दुनिया में सक्रिय हैं। वहीं शिवराज के बेटे कुणाल राजनीति से दूर रहते हैं। कुणाल अपना करियर बिजनेस में बना रहे हैं, वह मेसर्स सुंदर फूड्स एंड डेयरी के मैनेजिंग पार्टनर हैं। उनकी यह कंपनी दूध, घी, पनीर, लस्सी, दही और पानी को भोपाल और उसके आसपास के जिलों में सप्लाई करती है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो