खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

साधु बनकर आए, मंदिर का रास्ता पूछा, फिर पुलिस वाले को ही लूट ले गए

Indore Shocking Robbery Incident With Policeman: मध्य प्रदेश के इंदौर में पदस्थ पुलिसकर्मी के साथ लूट की एक हैरान कर देने वाली वारदात हुई है। साधु के वेश में आए कुछ बदमाशों ने पहले पुलिसकर्मी से मंदिर जाने का रास्ता पूछा और उनकी घड़ी और सोने की चेन लूट ले गए।
10:58 AM Mar 21, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Indore Shocking Robbery Incident With Policeman: मध्य प्रदेश के इंदौर से लूट की एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, यहां लुटेरों का शिकार कोई आम व्यक्ति नहीं बल्कि पदस्थ पुलिसकर्मी हुआ है। साधु के वेश में आए कुछ बदमाशों ने पहले पुलिसकर्मी से मंदिर जाने का रास्ता पूछा। रास्ता बताने के बाद उन साधु लुटेरों ने पुलिसकर्मी की घड़ी मांगी और सोने की चेन लूट ले गए। पीड़ित पुलिसकर्मी ने थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज करवा दी है। फिलहाल पुलिस टीम लुटेरों की तलाश कर रही हैं।

Advertisement

कार से साधु के वेश में आए बदमाश

ये मामला इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र का है। लुटेरों की शिकार हुए गोपाल बर्डे पुलिसकर्मी ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि वह हर रोज की तरह ही शिक्षक नगर स्थित पर रोड मॉर्निंग वॉक कर रहे थे। इस दौरान रोड पर कार में सवार होकर कुछ लोग आए, जो साधु के वेश में थे। उन लोगों ने गोपाल बर्डे से पास के एक मंदिर का रास्ता पूछा, जैसे पुलिसकर्मी मंदिर के नजदीक गए, उन्होंने हाथ से इशारा करते हुए बताया कि आगे धार्मिक स्थल है।

यह भी पढ़ें: गजब! इंजीन‍ियर न‍िकला चादर चोर? पत्‍नी ने ही VIDEO बनाकर खोली पोल

Advertisement

घड़ी में किया जादू-टोना

पुलिसकर्मी गोपाल बर्डे ने बताया कि इस दौरान उन लोगों ने उनसे उनके हाथों की घड़ी मांगी, इस बीच कार के पीछली सीट पर बैठे हुए एक व्यक्ति ने धूनी लगाते हुए घड़ी में जादू-टोना किया। इसके बाद आशीर्वाद लेने के लिए कहा, जैसे ही गोपाल बर्डे आशीर्वाद लेने के लिए अपनी गर्दन को कार की खिड़की में झुकाया, वैसे ही उन लोगों ने उनके गले से सोने की चैन उतर ली और आशीर्वाद नाम पर उनके हाथों में एक रुद्राक्ष दे दिया। इसके बाद तुरंत फरार हो गए। इसके तुरंत बाद ही गोपाल बर्डे को अपने सात हुई लूट के बारे में पता चला। इसके बाद उन्होंने एरोड्रम थाना में इसकी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस मामला दर्ज कर आसपास के इलाके सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है और एक टीम को आरोपियों की तलाश में लगा दिया है।

Advertisement
Tags :
Madhya PradeshMP Police
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement