whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

MP News: लोकसभा चुनाव से ठीक पहले कमलनाथ के करीबी ने छोड़ा 'हाथ', BJP में हुए शाम‍िल

MP News Syed Jafar Joins BJP : मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबी माने जाने वाले सैयद जफर ने कांग्रेस छोड़ दी है। वे अब बीजेपी में शामिल हो गए हैं। उन्होंने सोमवार को पार्टी की सदस्यता ली।
11:43 AM Mar 18, 2024 IST | Achyut Kumar
mp news  लोकसभा चुनाव से ठीक पहले कमलनाथ के करीबी ने छोड़ा  हाथ   bjp में हुए शाम‍िल
कमलनाथ के करीबी सैयद जफर ने 'हाथ' छोड़ थामा 'कमल'

MP News Syed Jafar Joins BJP : लोकसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश से कांग्रेस के लिए बुरी खबर सामने आई है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबी माने जाने वाले सैयद जफर ने पार्टी छोड़ दी है। वे सोमवार को बीजेपी में शामिल हो गए। उन्हें मुख्यमंत्री मोहन यादव और प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने पार्टी की सदस्यता दिलाई।

सोशल मीडिया पोस्ट से शुरू हुई कांग्रेस छोड़ने की अटकलें

बता दें कि आज सुबह ही उनके पार्टी छोड़ने की अटकलें उस समय तेज हो गईं थी, जब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पुरानी याद कैप्शन के साथ कुछ तस्वीरों को शेयर किया। इस तस्वीर में ज्योतिरादित्य सिंधिया और कमलनाथ के साथ उनकी तस्वीरें थीं।

छिंदवाड़ा में बड़ा मुस्लिम चेहरा हैं सैयद जफर

सैयद जफर का पार्टी छोड़ना कांग्रेस के लिए बड़ा झटका है। वे छिंदवाड़ा से आते हैं। उनकी गिनती कमलनाथ और नकुलनाथ के करीबियों में होती थी। वे छिंदवाड़ा में बड़ा मुस्लिम चेहरा माने जाते हैं। उनसे पहले भी जिले के कई कांग्रेस नेता बीजेपी में शामिल हुए हैं।

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Elections 2024: मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ में आपकी सीट पर कब होगी वोट‍िंंग? यहां देखें ल‍िस्‍ट

सुरेश पचौरी भी बीजेपी में हुए  शामिल

इससे पहले, पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी भी कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे।  उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा, मुख्यमंत्री मोहन यादव, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और मंत्री कैलाश विजयवर्गीय की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली। पचौरी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने जनता में अपना विश्वास खो दिया है।

यह भी पढ़ें: BJP Second Candidate List में विवेक बंटी साहू कौन? जो कमलनाथ के बेटे को देंगे टक्कर

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो