whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

महाकाल मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, लेटर में लिखा- जेहादियों की मौत का बदला लेंगे

Threat of Bombing Mahakal Temple: मध्यप्रदेश के उज्जैन स्थित महाकाल मंदिर और कुछ रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है।
01:29 PM Oct 02, 2024 IST | Rakesh Choudhary
महाकाल मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी  लेटर में लिखा  जेहादियों की मौत का बदला लेंगे
Threat of Bombing Mahakal Temple Ujjain

Threat of Bombing Mahakal Temple: मध्यप्रदेश के उज्जैन स्थित महाकाल मंदिर और कुछ रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। यह धमकी भरा पत्र राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के स्टेशन मास्टर को मिला। इसके बाद महाकाल मंदिर समेत कई धार्मिक स्थलों की पुलिस ने डाॅग स्क्वाड के साथ सर्चिंग शुरू कर दी है। मामले में उज्जैन के एसपी प्रदीप शर्मा ने बताया कि मीडिया के जरिए सूचना मिली। हम सतर्कता बरत रहे हैं।

Advertisement

राजस्थान के हनुमानगढ़ रेलवे स्टेशन के स्टेशन मास्टर नागेंद्र सिंह को मंगलवार शाम एक लिफाफा मिला। लिफाफे को खोलकर देखा तो अंदर पुराने लाइनदार कागज पर धमकी मिली है। लेटर हाथ से लिखा गया था। इसके बाद हमने पत्र जीआरपी को सौंप दिया। इसमें जेहादियों की हत्या का बदला लेने के लिए स्टेशनों और उज्जैन महाकाल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। लेटर में लिखा है...

पत्र में यह लिखा था

हे खुदा मुझे माफ कर दो, जम्मू-कश्मीर में मारे जा रहे जिहादियों की मौत का बदला जरूर लेंगे। हम ठीक 30 अक्टूबर को अलवर, बीकानेर, जयपुर, श्रीगंगानगर, जोधपुर, बूंदी, उदयपुर, बीकानेर और मध्य प्रदेश के रेलवे स्टेशन, 2 नवंबर को उज्जैन महाकाल मंदिर, जयपुर के धार्मिक स्थलों, रेलवे स्टेशन को उड़ा देंगे। जैश-ए-मोहम्मद, खुदा हाफिज।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः देश के इस रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी, लेटर में लिखा- जिहादियों की मौत का लेंगे बदला

राजस्थान में रेलवे स्टेशनों पर अलर्ट

बता दें कि धमकी देने वाले खुद को जैश-ए-मोहम्मद का जम्मू कश्मीर एरिया कमांडर मोहम्मद सलीम अंसारी बताया है। धमकी मिलने के बाद राजस्थान के बीकानेर, जोधपुर, हनुमानगढ़, जयपुर समेत सभी स्टेशनों पर अलर्ट जारी किया गया है। इसके साथ ही जीआरपी और पुलिस चेकिंग अभियान चला रही है। पुलिसकर्मी यात्रियों के सामान और स्टेशन पर आ रही ट्रेनों की भी तलाशी ले रहे हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः कलयुगी औलाद! मां ने पैसे नहीं द‍िए तो प‍िता का अंत‍िम संस्‍कार करने से क‍िया इनकार

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो