whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

धर्मनगरी उज्जैन में सरेबाजार रेप, दरिंदे ने शराब पिलाकर भिक्षुक महिला से बनाए संबंध, कांग्रेस ने साधा निशाना

Ujjain Rape Case : मध्य प्रदेश के उज्जैन से इंसानियत को शर्मसार करने देने वाली घटना सामने आई है। एक दरिंदे ने सरेबाजार शराब पिलाकर भिक्षुक महिला के साथ दुष्कर्म किया। इसे लेकर कांग्रेस ने वीडियो जारी सरकार पर हमला बोला है।
11:58 PM Sep 05, 2024 IST | Deepak Pandey
धर्मनगरी उज्जैन में सरेबाजार रेप  दरिंदे ने शराब पिलाकर भिक्षुक महिला से बनाए संबंध  कांग्रेस ने साधा निशाना
उज्जैन में रेप। (File Photo)

MP Ujjain Rape Case : मध्य प्रदेश से शर्मसार कर देने वाली एक खबर सामने आई है। धर्मनगरी उज्जैन में वैहशी दरिंदे ने महापाप किया और सरेबाजार एक भिक्षुक महिला से रेप किया। इसे लेकर कांग्रेस ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा। इस घटना को लेकर एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

क्या है पूरा मामला?

एमपी के उज्जैन में एक युवक ने पहले भिक्षुक महिला को शराब पिलाई और फिर सड़क किनारे एक सुनसान जगह पर उसके साथ रेप किया। इस दौरान लोग वहां से आ-जा रहे थे, लेकिन आरोपी बिना किसी डर के गंदी हरकत करता रहा। राह चलते किसी व्यक्ति ने इस घटना को वीडियो भी बना लिया, जोकि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें : रेपकांड की मास्टरमाइंड किरण राजपूत कौन? जो इस्लाम की खूबियां बता युवतियों का करती ब्रेनवॉश

वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया और आधे घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इस घटना को लेकर उज्जैन के एसएसपी ने कहा कि यह वीडियो 4 सितंबर का है। आरोपी ने पहले महिला को शादी को झांसा दिया और फिर शराब पिलाकर दुष्कर्म किया।

यह भी पढ़ें : मध्य प्रदेश सरकार में लागू होगा लोक सुरक्षा कानून, बढ़ते अपराधों पर लगाम लगाने का बड़ा कदम

एमपी कांग्रेस ने सरकार पर साधा निशाना

इस घटना को लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस ने अपने ऑफिशियल एक्स पर वीडियो शेयर कर सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा कि शर्मसार हुई धर्मनगरी उज्जैन। वैहशी दरिंदे ने भिक्षुक महिला के साथ खुलेआम कुकर्म किया। प्रदेश की कानून व्यवस्था तार-तार हुई। सत्ताधीशों शर्म से डूब मरो या कुर्सी छोड़ दो।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो