चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'कंगना रनौत को किसी की प्रोटेक्शन की जरूरत नहीं, कर देती हैं बोलती बंद', उमा भारती ने तारीफ

Uma Bharti Praised Kangana Ranaut: मध्य प्रदेश की पूर्व सीएम उमा भारती ने कंगना रनौत की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें किसी प्रोटेक्शन की जरूरत नहीं है।
05:23 PM May 02, 2024 IST | Pooja Mishra
उमा भारती ने कि कंगना रनौत की तारीफ
Advertisement

Uma Bharti Praised Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के राजनीति में शामिल होने के बाद से ही विवादों का सिलसिला जारी है। अक्सर कंगना रनौत को लेकर कांग्रेसी नेताओं द्वारा विवादित बयान दिया जा रहा है। हाल ही में हिमाचल के कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह की मां प्रतिभा सिंह ने कंगना रनौत को लेकर विवादित बयान दिया, जिसको लेकर एक बार फिर सियासत तेज हो गई। अब इस मामले पर मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती का बयान सामने आया है। उमा भारती ने कहा कि कंगना रनौत को किसी प्रोटेक्शन की जरूरत नहीं है, रही बात कांग्रेस की तो उनका तो चरित्र ही ऐसा है।

Advertisement

कंगना रनौत को प्रोटेक्शन की जरूरत नहीं

इस मामले को लेकर उमा भारती ने कहा कि उन्हें लगता है कि कंगना रनौत को किसी प्रोटेक्शन की जरूरत नहीं है। वह इन बातों का जवाब देने के लिए बहुत समर्थ हैं। वह अपना बचाव करने में सक्षम है। वह पूरी ताकत के साथ अपना बचाव करती हैं और सामने वाले की बोलती बंद कर देती हैं। कांग्रेस नेताओं द्वारा लगातार महिला शक्ति पर विवादित बयान देने पर उमा भारती ने कहा कि कांग्रेस का तो चरित्र ही ऐसा है। नैना साहनी कांड के बारे में सभी को पता है।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस पर जमकर बरसे MP CM मोहन, बोले- खुद ने संविधान में 100 बार किया संशोधन

उमा भारती का प्रियंका गांधी पर तंज

इसके साथ ही, उमा भारती ने प्रियंका गांधी के मुरैना दौरे पर तंज कसते हुए कहा कि वह विपक्ष में हैं उन्हें आना चाहिए, उसके साथ राहुल गांधी और सोनिया गांधी सभी लोगों को आना चाहिए। हालांकि कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है। लोग वोट तो भाजपा को ही देंगे। इसके साथ ही, उन्होंने प्रियंका गांधी के मंगलसूत्र वाले बयान पर भी पलटवार किया और कहा कि कारगिल में कितने सैनिक शहीद हुए थे सभी को पता है। राजीव गांधी और इंदिरा गांधी की शहादत को हम भूल नहीं सकते, लेकिन प्रियंका और राहुल गांधी का इन दोनों की शहादत पर राजनीति करना सही नहीं है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Kangana RanautMadhya Pradesh
Advertisement
Advertisement