whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'4 बार का CM रहा हूं... भूलने में कुछ दिन तो लगेंगे', नेशनल सेमिनार में बोले केंद्रीय मंत्री शिवराज

Union Minister Shivraj Singh Chauhan: केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान शनिवार को दिल्ली में इंडियन एग्रीकल्चर रिसर्च इंस्टिट्यूट (ICAR) के नेशनल सेमिनार में शामिल हुए। यहां उन्होंने संबोधन के दौरान खुद को मुख्यमंत्री कह दिया।
08:08 PM Jun 22, 2024 IST | Pooja Mishra
 4 बार का cm रहा हूं    भूलने में कुछ दिन तो लगेंगे   नेशनल सेमिनार में बोले केंद्रीय मंत्री शिवराज

Union Minister Shivraj Singh Chauhan: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अब केंद्रीय कृषि मंत्री बन गए हैं। कृषि मंत्री की कमान संभालने के बाद शिवराज सिंह चौहान शनिवार को दिल्ली में इंडियन एग्रीकल्चर रिसर्च इंस्टिट्यूट (ICAR) के नेशनल सेमिनार में शामिल हुए। यहां उन्होंने सेमिनार में आए पूर्व छात्रों को संबोधित करते हुए कुछ ऐसा कह दिया कि पूरे सभागार में मौजूद सभी लोग ठहाके लगाकर हंसने लगे। दरअसल, कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री शिवराज ने गलती से खुद को मुख्यमंत्री कहकर संबोधित कर दिया। हालांकि, उन्होंने तुरंत इसे सही करते हुए कहा कि 4 बार का सीएम रहा हूं... कुछ दिन तो लगेंगे भूलने में।

'तो कुछ दिन तो लगेंगे ही इसे भलने में'

ICAR के नेशनल सेमिनार संबोधित करते हुए शिवराज ने कहा कि मैं लिस्ट बनवा रहा था कि किस-किस से मिलना है। मैं आप सभी से बात करना चाहता हूं। क्योंकि मुख्यमंत्री को हर एक विषय की जानकारी नहीं होती है। ये कहने के तुरंत बाद भी उन्हें अहसास हुआ कि उन्होंने खुद को मुख्यमंत्री कहा है। उन्होंने इस पर हसंते हुए कहा कि माफ कीजिएगा मुख्यमंत्री नहीं कृषि मंत्री... 20-21 साल से 4 बार का सीएम रहा हूं... तो कुछ दिन तो लगेंगे ही इसे भलने में। उस वक्त भी मुझे गुमान नहीं था कि सीएम सब कुछ जानते हैं।

यह भी पढे़ं: आकर्षक और भव्य बनाए जाएंगे MP के धार्मिक स्थल, CM मोहन ने दिए विभाग को सख्त निर्देश

'कृषि के क्षेत्र को आगे बढ़ाना है लक्ष्य' 

इसके साथ ही कृषि मंत्री शिवराज सिंह ने बताया कि पीएम मोदी का विजन कृषि के क्षेत्र को आगे बढ़ाना और किसानों का कल्याण करना है। उन्होंने कहा कि जब से वह कृषि मंत्री बने हैं, तब से वह दिन-रात यही सोचते है कि किसानों के जीवन को किस तरह से ज्यादा बेहतर बनाया जा सकता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो