whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

शोरमा खाने से बिगड़ी तबीयत और फिर गई जान, क्या है 19 साल के प्रथमेश भोकसे की मौत का सच?

Mumbai 19 Years Old Died by eating Shawarma: मुंबई में शोरमा खाने से एक 19 साल के लड़के की जान चली गई है। प्रथमेश भोकसे नामक बच्चे ने 3 मई को शोरमा खाया था और 7 मई को उसकी मौत हो गई। पुलिस ने दुकानदार को हिरासत में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।
12:04 PM May 08, 2024 IST | Sakshi Pandey
शोरमा खाने से बिगड़ी तबीयत और फिर गई जान  क्या है 19 साल के प्रथमेश भोकसे की मौत का सच

Mumbai Prathmesh Bhokse Death: मायानगरी को फास्ट फड का हब कहा जाता है। देश के हर कोने की मशहूर डिशें मुंबई की किसी ना किसी दुकान पर जरूर देखने को मिलती है। खासकर बच्चे इन्हें बेहद मजे से खाते हैं। मगर किसने सोचा होगा कि अपनी फेवरेट डिश खाना किसी बच्चे के लिए मौत का कारण बन जाएगा। ऐसा ही एक मामला सामने आया मुंबई के ट्रॉम्बे एरिया से।

3 मई को खाया था शोरमा

मुंबई के ट्रॉम्बे पुलिस इलाके में एक 19 साल के लड़के प्रथमेश भोकसे की शोरमा खाने की वजह से मौत हो गई है। प्रथमेश ने 3 की शाम को शोरमा खाया, जिसके बाद उसे पेट में दर्द और उल्टी होने लगी। इसी बीच 7 मई की सुबह प्रथमेश की जान चली गई। प्रथमेश की अचानक हुई मौत से सभी हैरान हैं। सबके मन में एक ही सवाल है कि प्रथमेश की जान आखिर क्यों गई?

क्या है पूरा मामला

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 3 मई की शाम को प्रथमेश ने शोरमा खाया। 4 मई की सुबह उसके पेट में दर्द शुरू हो गया और उल्टियां होने लगीं। शाम को घर वालों ने प्रथमेश को नजदीकि क्लीनिक में दिखाया और दवा खाने से प्रथमेश को आराम हो गया। हालांकि 5 मई की सुबह प्रथमेश के पेट में फिर से दर्द उठा। तब उसे KEM अस्पताल में दिखाया गया और डॉक्टर ने दवा देकर प्रथमेश को घर भेज दिया।

प्रथमेश की हुई मौत

6 मई को प्रथमेश के पेट में फिर दर्द होने लगा। तब परिवार वालों ने उसे KEM अस्पताल में भर्ती करवा दिया। इलाज के दौरान प्रथमेश की हालत बिगड़ती गई और 7 मई को तकरीबन सुबह 10 बजे प्रथमेश की मौत हो गई। प्रथमेश के निधन से घर वालों को भी गहरा सदमा लगा है।

पुलिस ने लिया एक्शन

प्रथमेश की मौत के बाद मुंबई पुलिस भी एक्शन मोड में आ गई है। प्रथमेश ने जिस दुकान पर शोरमा खाया था, पुलिस ने उस दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया है। प्रथमेश के घर वालों का कहना है कि शोरमा में इस्तेमाल किया गया चिकन खराब था, जिसकी वजह से प्रथमेश की जान गई है। पुलिस के अनुसार उस दिन शोरमा खाने वाले सभी लोगों की तबीयत खराब हो गई थी, मगर अब वो सभी ठीक हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो