whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

नागपुर में एक ही परिवार के 4 लोगों का शव मिला, पुलिस को फंदे से लटकी मिली लाशें

Maharashtra News: महाराष्ट्र में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत का मामला सामने आया है। पुलिस को शक है कि आरोपी ने तीनों की हत्या करने के बाद खुद जान दी। फंदे से लटके मिले शवों में तीन के हाथ पीछे से बंधे थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
12:12 PM Oct 02, 2024 IST | Nandlal Sharma
नागपुर में एक ही परिवार के 4 लोगों का शव मिला  पुलिस को फंदे से लटकी मिली लाशें
महाराष्ट्र की नागपुर पुलिस मामले की जांच कर रही है। प्रतीकात्मक तस्वीर

Maharashtra News: महाराष्ट्र के नागपुर में एक ही परिवार के 4 लोगों का शव मिलने से सनसनी मच गई है। पुलिस को आत्महत्या की आशंका है। जानकारी के मुताबिक लाशें फांसी के फंदे से लटकी मिली हैं। मामला नागपुर जिले के नरखेड तालुका के मोवाड गांव की है।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः मां की हत्या के दोषी को मिली सजा-ए-मौत, कढ़ाई में पकाकर खाए थे शव के टुकड़े; जानें मामला

पुलिस के मुताबिक मरने वालों में विजय पचौरी, उनकी पत्नी और दो बच्चों समेत कुल चार व्यक्तियों के शव मिले हैं। पूरा परिवार नागपुर के मोवाड का रहने वाला है। पुलिस को आशंका है कि आरोपी ने हत्या के बाद आत्महत्या की है, तीन शवों के हाथ पीछे से बंधे हुए लटके मिले हैं।
मृतक की पत्नी का नाम बालाबाई पचौरी, बेटों के नाम गणेश और दीपक पचौरी है।

Advertisement

जानकारी के मुताबिक विजय पचौरी सेवानिवृत्त शिक्षक थे। जानकारी के मुताबिक बेटे के कारोबार की आर्थिक तंगी के कारण परिवार में काफी पहले से विवाद चल रहा था।

ये भी पढ़ेंः कार साइड में लगाई, रेलिंग पर चढ़ा और अटल सेतु से समुद्र में कूद गया बैंक मैनेजर… पत्नी ने खोले चौंकाने वाले राज

Advertisement

नागपुर जिले में ही दो दिन पहले 30 सितंबर को अज्ञात वाहन के मोटरसाइकिल से टकरा जाने से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई। यह हादसा नागपुर जिला मुख्यालय से 60 किलोमीटर दूर केलवाड़ पुलिस थाना क्षेत्र में पांढुर्णा राजमार्ग पर हुआ।

हादसे के पीड़ितों में शिवाजी परसराम सिरसाम (38), उनके 10 वर्षीय बेटे ललित और चाचा अनिल रमेश इवनाती (40) शामिल हैं। तीनों लोग जटमखोरा गांव में किसी के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए जा रहे थे। तभी चार पहिया वाहन ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो