whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

बदलापुर केस में पुलिस पर पहले से था शक...अक्षय शिंदे एनकाउंटर पर विपक्ष ने उठाए ये 5 बड़े सवाल

Akshay Shinde encounter latest update: विपक्ष के नेता विजय वडेट्टीवार ने सवाल उठाते हुए कहा कि अक्षय शिंदे का एनकाउंटर सबूत मिटाने की कोशिश है। जब आरोपी पुलिस हिरासत में था तो उसे पिस्टल कहां और कैसे मिल गई?
08:06 PM Sep 23, 2024 IST | Amit Kasana
बदलापुर केस में पुलिस पर पहले से था शक   अक्षय शिंदे एनकाउंटर पर विपक्ष ने उठाए ये 5 बड़े सवाल

Akshay Shinde encounter latest update: अक्षय शिंदे एनकाउंटर पर विपक्ष ने तीखे तेवर अपनाए हैं। सोमवार देर शाम विपक्ष ने इस पूरे एनकाउंटर को सत्ता पक्ष की साजिश करार दिया। विपक्ष ने सवाल उठाते हुए इस पूरे मामले की न्यायिक जांच करवाने की मांग की है। महाराष्ट्र राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता पूर्व कैबिनेट मंत्री विजय वडेट्टीवार ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पोस्ट कर कहा कि इस पूरे मामले की न्यायिक जांच होनी चाहिए।

Advertisement

अक्षय शिंदे का एनकाउंटर सबूत मिटाने की कोशिश

विजय वडेट्टीवार ने आगे सवाल उठाते हुए कहा कि अक्षय शिंदे का एनकाउंटर सबूत मिटाने की कोशिश है। आगे उन्होंने अपनी पोस्ट में एनकाउंटर पर सवाल उठाते हुए कहा कि आखिर अक्षय शिंदे का ये शूटिंग कांड कैसे हुआ? जब आरोपी पुलिस हिरासत में था। उन्होंने कहा कि अक्षय को पिस्टल कहां और कैसे मिल गई? क्या हमारी पुलिस इतनी लापरवाह है कि कोई भी उनसे उनकी पिस्टल छीन सकता है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: बदलापुर रेप कांड का दरिंदा पुलिस मुठभेड़ में ढेर, रिवॉल्वर छीनकर की थी फायरिंग

Advertisement

पुलिस की भूमिका पर शुरू से था यकीन

विजय वडेट्टीवार ने तीखे तेवर दिखाते हुए कहा कि बदलापुर कांड में एक तरफ तो भाजपा से जुड़े संस्थानों के संचालकों पर कोई कार्रवाई नहीं होती है। वहीं, दूसरी तरफ आज आरोपी अक्षय शिंदे को गोली मारा जाना बेहद चौंकाने वाला और संदेहास्पद मामला है। उन्होंने कहा कि हमें शुरू से ही बदलापुर मामले में पुलिस की भूमिका पर यकीन नहीं था और आज इस एनकाउंटर ने शक को यकीन में बदल दिया।

ऐसा क्या खतरा था जो सिर में मारी गोली?

अक्षय शिंदे के एनकाउंटर में विपक्ष ने सवाल उठाए हैं कि आखिरकार उसके सिर में गोली क्यों मारी गई? क्या पुलिस ने गोली मारने से पहले प्रोटोकॉल का पालन किया? क्या पुलिस टीम ने उसे चेतावनी दी? अगर चेतावनी देने के बाद भी वह नहीं रुका तो क्यों नहीं पहले उसके पैर में गोली मारी गई? विपक्ष ने कहा कि सिर में गोली मारने से पुलिस पर शक जाता है कि वह पहले से ही सोचकर बैठी थी कि उसे जान से मारना है।

ये भी पढ़ें: बदलापुर केस की पूरी कहानी; आरोपी की तीन शादियां, स्कूल में रेप…अक्षय शिंदे एनकाउंटर में कैसे हुआ ढेर?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो