होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

गैंगस्टर विक्रम बराड़ से कनेक्शन! यासीन अख्तर कौन? जिसने बाबा सिद्दीकी की हत्या की रची थी साजिश

Baba Siddique Latest Update : बाबा सिद्दीकी हत्याकांड का मास्टरमाइंड कौन है? इसे लेकर पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। यासीन अख्तर के इशारों पर ही शूटरों ने बाबा सिद्दीकी की हत्या की थी। अख्तर का गैंगस्टर विक्रम बराड़ से भी कनेक्शन सामने आ रहा है।
10:46 PM Oct 14, 2024 IST | Deepak Pandey
बाबा सिद्दीकी हत्याकांड का मास्टरमाइंड कौन?
Advertisement

Baba Siddique Latest Update : मुंबई में एनसीपी (अजित पवार गुट) के नेता और पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने 6 आरोपियों की पहचान की, जिसमें से 3 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया। इस बीच पंजाब पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल एक आरोपी को लेकर बड़ा खुलासा किया।

Advertisement

पुलिस ने दावा किया है कि बाबा सिद्दीकी हत्याकांड का मास्टरमाइंड मोहम्मद यासीन अख्तर है। वह बाहर रहकर शूटरों को गाइड कर रहा था। बताया जा रहा है कि जब हमलावरों ने बाबा सिद्दीकी को गोली मारी थी, तब मोहम्मद यासीन उन्हें अपनी लोकेशन के बारे में बता रहा था। उसने ही मुंबई में शूटरों के ठहरने की व्यवस्था की थी।

यह भी पढ़ें : 700 शूटर्स का रोस्टर… एक कॉल, कहीं भी कर डालते हैं वारदात; कितनी पावरफुल है लॉरेंस बिश्नोई की गैंग?

अलग-अलग थानों में 9 मुकदमे दर्ज

Advertisement

पंजाब पुलिस ने सोमवार को कहा कि मोहम्मद यासीन अख्तर (21) पर हत्या और हत्या के प्रयास समेत 9 जघन्य आपराधिक मामले दर्ज हैं। वह जालंधर जिले के शंकर गांव का रहने वाला है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि अख्तर उर्फ ​​जेसी उर्फ ​​सिकंदर के खिलाफ अलग-अलग पुलिस थानों में 9 मुकदमे दर्ज हैं।

हरियाणा के कैथल में भी दो केस दर्ज

नकोदर के पुलिस उपाधीक्षक सुखपाल सिंह ने बताया कि उस पर हत्या, हत्या के प्रयास और डकैती जैसे गंभीर आरोप हैं। उन्होंने बताया कि हरियाणा के कैथल में भी उसके खिलाफ दो आपराधिक मामले दर्ज हैं। जून 2022 में उसे एक आपराधिक मामले में गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने बताया कि जून 2024 में जेल से बाहर आने के बाद वह अपने गांव नहीं गया।

यह भी पढ़ें : ‘लॉरेंस बिश्नोई 5 साल का बच्चा था जब…’, क्यों फूटा राम गोपाल वर्मा का गुस्सा?

गैंगस्टर विक्रम बराड़ से कनेक्शन!

उन्होंने आगे कहा कि मोहम्मद यासीन के पिता मोहम्मद जमील अख्तर संगमरमर और टाइल बिछाने का काम करते थे। भाई गांव में नहीं मिला और उनके घर पर ताला लगा था। उसकी मां और बहन का निधन हो चुका है। अख्तर का गैंगस्टर विक्रम बराड़ से कनेक्शन बताया जा रहा है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Baba Siddique
Advertisement
Advertisement