whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

एक नहीं, दो लोगों पर चली गोली, बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में नया खुलासा

Baba Siddique Murder Case: बाबा सिद्दीकी मर्डर केस में नया मोड़ सामने आया है। बताया जा रहा है कि इस हत्याकांड के दौरान जब गोलीबारी हुई तो एक और युवक को गोली लगी।
04:44 PM Oct 14, 2024 IST | Pushpendra Sharma
एक नहीं  दो लोगों पर चली गोली  बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में नया खुलासा
Baba Siddique Murder

Baba Siddique Murder Case: मुंबई में एनसीपी (अजित पवार गुट) के नेता और पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में एक के बाद एक कई खुलासे हो रहे हैं। इस हत्याकांड में अब तक चार से ज्यादा लोगों के शामिल होने की बात सामने आई है। जिसमें से तीन आरोपी पकड़े जा चुके हैं। इन आरोपियों के तार कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से जोड़े जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि इस हमले का मास्टरमाइंड लॉरेंस बिश्नोई ही है। उसने सलमान खान से नजदीकियों के चलते ही बाबा सिद्दीकी की हत्या करवाई। शूटर्स के टारगेट पर बाबा सिद्दीकी का बेटा और विधायक जीशान सिद्दीकी भी था, लेकिन वह किसी तरह बच गया। अब इस केस में नया खुलासा हुआ है।

Advertisement

22 साल के एक युवक को भी लगी गोली 

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, इस हत्याकांड में एक नहीं दो लोगों पर गोली चली थी। दरअसल, जब बाबा सिद्दीकी बांद्रा ईस्ट इलाके में मौजूद बेटे के ऑफिस से बाहर निकले तो उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी गईं। इस दौरान वहां से एक 22 साल का युवक भी गुजर रहा था। कई राउंड फायरिंग में इस युवक को भी एक गोली लगी, जिसके बाद उसे पास के राम मंदिर तक ले जाया गया। वहां से उसे भाभा अस्पताल में भर्ती कराया गया। अब उसका वहीं इलाज चल रहा है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: लॉरेंस बिश्नोई का ये कैसा पशु प्रेम? फूट पड़ा राम गोपाल वर्मा का गुस्सा

Advertisement

वीडियो आया सामने 

युवक का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें वह दर्द से कराहता दिख रहा है। उसके पैर से खून भी निकल रहा है। हालांकि इस युवक की पहचान अब तक सामने नहीं आई है।

ये भी पढ़ें: यार तेरा गैंगस्टर है… Baba Siddique ही हत्या में शामिल आरोपी ने सोशल मीडिया पर बघारी थी शेखी!

ये नाम आए सामने 

आपको बता दें कि पुलिस ने इस केस में अब तक कई नामों का खुलासा किया है। जिसमें से मुख्य रूप से तीन शूटरों के नाम सामने आए हैं। इसमें गुरमेल सिंह, धर्मराज कश्यप और शिव कुमार का नाम शामिल है। गुरमेल और धर्मराज पकड़े जा चुके हैं, जबकि शिव कुमार अभी पुलिस की पहुंच से बाहर है। इसके साथ ही इस हमले का हैंडलर जीशान अख्तर बताया जा रहा है। साथ ही शुभम लोनकर नाम के युवक को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिसने बाबा सिद्दीकी हत्याकांड पर फेसबुक पोस्ट कर हमले की जिम्मेदारी ली थी।

ये भी पढ़ें: मुंबई पुलिस को क्यों नहीं मिल सकती लॉरेंस बिश्नोई की कस्टडी? जानें कैसे ऑपरेट करता है पूरा गैंग?

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो