whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

बाबा सिद्दीकी के मर्डर में एक नहीं, दो एंगल, फायरिंग के वक्त मौजूद था कांस्टेबल

Baba Siddique Murder Reason: एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी के मर्डर मामले में पुलिस दो एंगलों से जांच कर रही है। इसमें एक एंगल लॉरेंस बिश्नोई से जुड़ा है तो वहीं दूसरा एक प्रोजेक्ट से रिलेटेड है।
01:34 AM Oct 13, 2024 IST | Pushpendra Sharma
बाबा सिद्दीकी के मर्डर में एक नहीं  दो एंगल  फायरिंग के वक्त मौजूद था कांस्टेबल
Baba Siddique Murder

Baba Siddique Murder Reason: एनसीपी अजित पवार गुट के नेता और मुंबई में पूर्व कांग्रेस विधायक बाबा सिद्दीकी की मौत की खबर ने देशवासियों को सन्न कर दिया है। बाबा सिद्दीकी राजनीतिक हस्ती होने के साथ-साथ फिल्म जगत में भी चर्चित नाम थे। उनकी इफ्तार पार्टी हमेशा चर्चा में रहती थी। कहा जाता है कि उन्होंने बॉलीवुड स्टार सलमान खान और शाहरुख खान की दुश्मनी खत्म कर एक नई शुरुआत करवाई थी। बाबा सिद्दीकी को संजय दत्त समेत कई सेलिब्रिटीज का करीबी माना जाता था। उनकी मौत ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं।

Advertisement

पुलिस को मिले 6 बुलेट शेल 

उन पर बांद्रा ईस्ट इलाके में मौजूद बेटे जीशान सिद्दीकी के ऑफिस के बाहर 6 राउंड गोलियां चलाई गईं। क्राइम सीन पर पुलिस को 6 बुलेट के शेल मिले हैं। उन पर गोलियां बरसाने वाले तीन में से दो आरोपियों को पुलिस ने वारदात स्थल वाली जगह से गिरफ्तार कर लिया था। जानकारी के मुताबिक एक आरोपी पास के एक गार्डन में छिपा हुआ था। एक आरोपी को पुलिस ने भागते हुए पकड़ा।

Advertisement

पेट और चेस्ट में लगीं गोलियां 

बाबा को दो गोली लगीं। इसमें से एक चेस्ट और एक पेट के हिस्से में लगी। बता दें कि बाबा ने 15 दिन पहले जान का खतरा बताते हुए डिप्टी सीएम अजित पवार से बात की थी। इसके बाद उन्हें वाई कैटेगरी की सुरक्षा मिली हुई थी। बताया जा रहा है कि जब बाबा सिद्दीकी पर फायरिंग हुई तो उनके साथ एक ही कांस्टेबल मौजूद था।

Advertisement

ये भी पढ़ें: सेमी ऑटोमैटिक, 13 राउंड तक फायरिंग, वो पिस्टल जिससे हुई बाबा सिद्दीकी की हत्या

एक नहीं दो एंगल आए सामने 

बाबा सिद्दीकी की मौत मामले में पुलिस के सामने दो एंगल आए हैं। इनमें से एक एंगल सलमान खान से बाबा सिद्दीकी की करीबी है। जिसके चलते माना जा रहा है कि इस मर्डर में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का हाथ है। उसने कॉन्ट्रेक्ट किलर्स को सुपारी देकर ये हत्या करवाई। दूसरा एंगल स्लम रिहैबिलिटेशन अथॉरिटी (SRA) से जुड़े किसी प्रोजेक्ट के विवाद को लेकर निकाला जा रहा है। जिसके चलते उन्हें लगातार धमकियां मिल रही थीं।

ये भी पढ़ें: Baba Siddiqui Death: NCP नेता बाबा सिद्दीकी के कत्ल की इनसाइड स्टोरी

ये भी पढ़ें: एक थे बाबा सिद्दीकी: घड़ी बनाने वाला कैसे बना राजनीति का दिग्गज? कांग्रेस में रहे, NCP में थे

कार में बैठने से पहले हमला 

बताया जा रहा है कि जब बाबा सिद्दीकी अपनी रेंज रोवर गाड़ी में बैठने जा रहे थे, तभी उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई गईं। गाड़ी के आगे वाले शीशे पर गोली के निशान भी देखे गए हैं। गाड़ी की आगे वाली सीट पर खून से लथपथ है।

ये भी पढ़ें: NCP नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या, Y कैटेगरी की सिक्योरिटी में सेंध!

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो