whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'कोई पुलिस वाला दोषी मिला तो...', बदलापुर एनकाउंटर पर क्या बोले रामदास अठावले?

Ramdas Athawale On Badlapur Encounter Case : महाराष्ट्र में बदलापुर एनकाउंटर मामले पर सियासत तेज हो गई है। विपक्ष इसे फेक एनकाउंटर बता रहा है। इस मामले में एनडीए के घटक दल ने भी सवाल उठाया है।
04:26 PM Sep 26, 2024 IST | Deepak Pandey
 कोई पुलिस वाला दोषी मिला तो      बदलापुर एनकाउंटर पर क्या बोले रामदास अठावले
रामदास अठावले ने बदलापुर एनकाउंटर पर दिया बड़ा बयान।

Ramdas Athawale On Badlapur Encounter : महाराष्ट्र में बदलापुर एनकाउंटर का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। विपक्ष ने पुलिस मुठभेड़ में मारे गए अक्षय शिंदे पर सवाल उठाते हुए राज्य सरकार का घेराव किया। बॉम्बे हाई कोर्ट ने सीआईडी को इस मामले की जांच सौंप दी। इस बीच केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने बदलापुर एनकाउंटर को लेकर बड़ा बयान दिया।

Advertisement

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने बदलापुर एनकाउंट पर कहा कि बॉम्बे हाईकोर्ट ने भी कहा है कि इस मामले की जांच होनी चाहिए। पुलिस का कहना है कि जीप से ले जाते वक्त अक्षय शिंदे ने पुलिसवाले की रिवॉल्वर छीन ली थी और फायरिंग की थी, इसलिए पुलिस को भी जवाबी कार्रवाई में गोली चलानी पड़ी। सरकार ने भी इसकी जांच का आश्वासन दिया है।

यह भी पढे़ं : ‘सिर पर गोली कैसे लगी’, बदलापुर एनकाउंटर पर HC ने पुलिस से पूछे ये 5 तीखे सवाल

Advertisement

बदलापुर एनकाउंटर पर क्या बोले रामदास अठावले?

Advertisement

रामदास अठावले ने भी बदलापुर एनकाउंटर की जांच का समर्थन किया। उन्होंने जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि बदलापुर एनकाउंटर की गहनता से जांच होनी चाहिए। जांच में अगर कोई पुलिस अधिकारी दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ सरकार की ओर से कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढे़ं : बदलापुर एनकाउंटर में आया नया मोड़, अब मुंबई पुलिस नहीं, CID करेगी अक्षय शिंदे की मौत की जांच

HC ने भी उठाए सवाल

अक्षय शिंदे के पिता ने बदलापुर एनकाउंटर के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दाखिल की थी। HC ने भी पुलिस मुठभेड़ पर सवाल उठाते हुए पूछा कि अक्षय शिंदे के सिर पर ही कैसे गोली लगी, जबकि पुलिस को ट्रेनिंग दी जाती है कि आरोपी को कहां गोली मारनी चाहिए। जीप में चार पुलिसवाले थे तो वे कैसे एक कमजोर व्यक्ति को कंट्रोल नहीं कर पाएं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो