whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Badlapur Case : 'फेक' है अक्षय शिंदे का एनकाउंटर? आरोपी के पिता ने HC का खटखटाया दरवाजा

Badlapur Rape Case Update : बदलापुर केस के आरोपी की मौत पर राजनीति हो रही है। विपक्ष ने एनकाउंटर पर सवाल उठाते हुए सरकार पर निशाना साधा। इस बीच अक्षय शिंदे के पिता ने न्याय के लिए हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया।
10:18 PM Sep 24, 2024 IST | Deepak Pandey
badlapur case    फेक  है अक्षय शिंदे का एनकाउंटर  आरोपी के पिता ने hc का खटखटाया दरवाजा

Badlapur Rape Case : बदलापुर रेप केस में एनकाउंटर में मारे गए आरोपी अक्षय शिंदे के परिवार ने हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। आरोपी अक्षय शिंदे के पिता ने बॉम्बे हाई कोर्ट में पुलिस एनकाउंटर के खिलाफ याचिका दाखिल की। उन्होंने याचिका में फर्जी मुठभेड़ की जांच के लिए एसआईटी टीम गठित करने की मांग की है।

Advertisement

पिता ने अदालत से क्या की मांग?

अक्षय के पिता की ओर से वकील कटरनवारे ने याचिका में कहा कि आरोपी पुलिस की हिरासत में था, फिर भी उसे फेक एनकाउंटर में गोली मार दी गई। यह पुलिसवालों द्वारा की गई एक निर्मम हत्या है। जस्टिस रेवती मोहिते डेरे और जस्टिस पृथ्वीराज चव्हाण की डिवीजन बेंच बुधवार को इस मामले में सुनवाई करेगी।

Advertisement

यह भी पढ़ें : Badlapur: अक्षय के 3 राउंड पर पुलिस का 1 राउंड भारी, जांघ के बदले सिर में गोली, FIR में एनकाउंटर का सच

जानें क्या है पूरा मामला?

Advertisement

आपको बता दें कि बदलापुर केस के आरोपी अक्षय शिंदे की सोमवार को पुलिस एनकाउंटर में मौत हो गई थी। पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने उसे तलोजा जेल से रिमांड पर लिया था और पुलिस जीप से बदलापुर ले जा रही थी। रास्ते में मुंब्रा बाईपास के पास आरोपी ने पुलिस की रिवॉल्वर छीनी और फायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में अक्षय शिंदे को मार गिराया।

यह भी पढ़ें : बदलापुर रेप कांड का दरिंदा पुलिस मुठभेड़ में ढेर, रिवॉल्वर छीनकर की थी फायरिंग

विपक्ष ने सरकार पर बोला हमला

विपक्ष ने अक्षय शिंदे के एनकाउंटर पर सवाल उठाते हुए महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोला और बदलापुर स्कूल प्रबंधन को बचाने की कोशिश करने का आरोप लगाया। उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाले गुट ने इस घटना की हाई कोर्ट की निगरानी में जांच की मांग की। शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत ने कहा कि हत्या या मुठभेड़, जो भी घटना हुई है, वह मुख्य आरोपी स्कूल प्रबंधन को बचाने के लिए की गई थी।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो