whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Badlapur Case: सदमे में पीड़िता, परिवार का बड़ा दावा- आरोपी ने कई बच्चियों का किया यौन शोषण

Badlapur Sexual Assault Case : पूरे देश में बदलापुर यौन शोषण केस को लेकर उबाल है। इसे लेकर लोगों ने बुधवार को जमकर विरोध प्रदर्शन किया और रेलवे ट्रैक पर जाम लगा दिया। इस बीच बच्चियों के परिजनों ने आरोपी को लेकर बड़ा दावा किया।
08:13 PM Aug 21, 2024 IST | Deepak Pandey
badlapur case  सदमे में पीड़िता  परिवार का बड़ा दावा  आरोपी ने कई बच्चियों का किया यौन शोषण

Badlapur Sexual Assault Case : देश में अभी कोलकाता रेप-मर्डर का मामला ठंडा नहीं पड़ा था कि इस बीच यौन शोषण का एक और नया केस सामने आ गया। मुंबई के ठाणे जिले के बदलापुर में चार साल की दो किंडरकार्टन बच्चियों के साथ हुए यौन शोषण को लेकर लोगों में आक्रोश व्याप्त है। बच्चियां जिसे दादा यानी बड़े भाई कहती थीं, उसी ने गंदी हरकत दी। इसे लेकर परिवार का कहना है कि बच्चियां सदमे हैं। उन्होंने दावा कि आरोपी ने स्कूल में कई बच्चियों का यौन शोषण किया।

बच्ची के घरवालों ने कहा कि इस घटना के बाद बच्ची ने स्कूल जाने से मना कर दिया। वह ठीक से नहीं चल पा रही थी। वह टॉयलेट जाने से कतरा रही थी। इस बीच पीड़िता के साथ पढ़ने वाली एक दूसरी बच्ची से जुड़ी घटना के बारे में पता चला। दोनों बच्चियों के घरवाले रिश्तेदार हैं। ऐसे में दूसरी बच्ची के परिजनों ने कहा कि उनकी बेटी ने उन्हें बताया कि एक 'दादा' (बड़े भाई) ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया।

यह भी पढ़ें : Badlapur abuse case: बच्ची के इन हावभाव से हुआ वारदात का खुलासा, पहले परिजनों को लगा प्राइवेट पार्ट में है इंफेक्शन

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

इसके बाद पहली बच्ची के घरवालों ने अपनी बेटी का मेडिकल टेस्ट कराने का फैसला किया। इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज की। पुलिस ने 17 अगस्त को आरोपी अक्षय शिंदे (23) को गिरफ्तार किया, जबकि स्कूल प्रबंधन ने प्रिंसिपल, एक क्लास टीचर और एक महिला अटेंडेंट को निलंबित कर दिया। इस घटना की एफआईआर देरी से दर्ज करने पर तीन पुलिस अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें : कोलकाता के बाद मुंबई के अस्पताल से सामने आया चौंकाने वाला मामला, शराब पीकर महिला डॉक्टर के साथ…

लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन

बच्चियों के साथ हुए यौन शोषण की घटना के बाद लोगों ने जमकर बवाल काटा। आक्रोशित लोग मुंबई में रेलवे ट्रैक पर बैठ गए और स्कूल में तोड़फोड़ की। इस पर पुलिस ने बल का प्रयोग करते हुए लाठियां बरसाईं। साथ ही प्रशासन ने इंटरनेट सेवाएं बंद कर दीं। पुलिस ने विरोध प्रदर्शन कर रहे 300 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया, जिनमें से 40 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो