whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बाल ठाकरे के पोते ऐश्वर्य ठाकरे कौन? राजनीति में नहीं, Bollywood में करेंगे एंट्री

Aishwarya Thackeray: ऐश्वर्य ठाकरे बॉलीवुड में एंट्री के लिए तैयार हैं। ये 5 साल से बॉलीवुड में आने के लिए मेहनत कर रहे थे। इनका गहरा नाता बाल ठाकरे परिवार से है। जिसके बाद ठाकरे परिवार का ये वंशज अब परंपरागत राजनीति के बजाय फिल्मों में आने के लिए बेताब है। ऐश्वर्य ठाकरे के बारे में विस्तार से जानने की जरूरत है।
10:03 PM May 17, 2024 IST | Parmod chaudhary
बाल ठाकरे के पोते ऐश्वर्य ठाकरे कौन  राजनीति में नहीं  bollywood में करेंगे एंट्री
ऐश्वर्य ठाकरे।

Bal Thackeray: महाराष्ट्र के दबंग नेता रहे दिवंगत बाला साहेब ठाकरे के पोते अब राजनीति नहीं, फिल्मों में आने के लिए बेताब हैं। वे पिछले 5 साल से कड़ी मेहनत कर अभिनय के गुर सीख रहे थे। अब फिल्मों में एंट्री के लिए कवायद तेज कर दी है। वे जल्द बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं। सूत्रों से पता लगा है कि ऐश्वर्य अपने परिवार की लंबी विरासत से अब मुंह मोड़ने जा रहे हैं। ठाकरे के वंशज लंबे समय से बॉलीवुड में आने के लिए मेहनत कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:कैसे पड़ा Janhvi Kapoor की फिल्म का नाम ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’? किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज?

इसके विपरित, परिवार के दूसरे लोगों ने आज तक सिर्फ राजनीति में ही अपना करियर बनाया है। मुंबई में उनके फिल्मों में आने की चर्चा लोगों में देखने को मिल रही है। परिवार के करीबी सूत्रों ने बताया कि ऐश्वर्य ने अपने टैलेंट को निखारने के लिए लगातार 5 साल तक मेहनत की है। खुद को स्थापित करने के लिए एक्टिंग की बारीकियां कई कलाकारों से सीखी हैं। इससे पहले ऐश्वर्य एक खास प्रोजेक्ट को लेकर भी काम कर चुके हैं। जिसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है।

यह भी पढ़ें:12वीं पास Ravi Kishan कितनी संपत्ति के मालिक? भोजपुरी सुपरस्टार के नामांकन में सामने आई डिटेल

ऐश्वर्या से जुड़े लोगों के अनुसार उनको उम्मीद है कि वे फिल्मों में जलवा बिखेरेंगे। फिल्मों के सेट पर टिकने के लिए ऐश्वर्य मायानगरी के कई बड़े संस्थानों से संपर्क बनाए हुए थे। बचपन से ही ऐश्वर्य में कला और संगीत को लेकर रूचि देखने को मिली है। सूत्रों के अनुसार ऐश्वर्य दावा कर चुके हैं कि आने वाले एक साल में वे कई खास प्रोजेक्टों का हिस्सा बन सकते हैं। यह आश्चर्यजनक बात नहीं होगी। पता लगा है कि बॉलीवुड के कई फिल्ममेकर भी ऐश्वर्य के टच में हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो