whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

महाराष्ट्र में अजित पवार से तंग आकर BJP छोड़ेंगे ये दिग्गज नेता, चुनाव से पहले भाजपा को बड़ा झटका

Laxman Dhobley will Join Sharad Pawar NCP: एनसीपी के अजित पवार चुनाव से पहले बीजेपी के लिए परेशानी बनते नजर आ रहे हैं। जानकारी के अनुसार सोलापुर से आने वाले पूर्व मंत्री लक्ष्मण धोबले पार्टी को अलविदा कह सकते हैं।
10:01 AM Oct 19, 2024 IST | Rakesh Choudhary
महाराष्ट्र में अजित पवार से तंग आकर bjp छोड़ेंगे ये दिग्गज नेता  चुनाव से पहले भाजपा को बड़ा झटका
Laxman Dhobley Will Left BJP in Maharashtra

Laxman Dhobley Will Left BJP: महाराष्ट्र में चुनावी शंखनाद हो चुका है। प्रदेश की 288 विधानसभा सीटों पर 20 नवंबर को मतदान होना है। वहीं नतीजे 23 नवंबर को घोषित किए जाएंगे। इस बीच टिकटों के एलान से पहले पाला बदलने की तैयारी भी चल रही है। खबर है कि बीजेपी के दिग्गज नेता लक्ष्मण धोबले पार्टी को अलविदा कहने का मन बना चुके हैं। वे शरद पवार की अगुवाई वाली एनसीपी में शामिल होने जा रहे हैं।

Advertisement

बता दें कि बीजेपी के सोलापुर जिले के पूर्व प्रभारी मंत्री लक्ष्मण धोबले ने कहा कि वे अजित पवार के कारण बीजेपी से इस्तीफा देने का मन बना चुके हैं। उन्होंने शुक्रवार को मुंबई में शरद पवार से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि वे एनसीपी में अजित पवार के कारण तंग आ गए थे। इसके बाद उन्होंने बीजेपी में जाने का फैसला किया।

बीजेपी मे तंग आ गए हैं

धोबले ने कहा कि अब वे बीजेपी में तंग आ गए हैं। इसकी वजह भी अजित पवार ही है। इसलिए मैंने एक फिर शरद पवार के साथ जाने का फैसला कर लिया है। मैं अपने समर्थकों से बातचीत के बाद अगले दो दिनों में बीजेपी छोड़ने का फैसला करूंगा।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः 31 दिसंबर तक शहर छोड़े मुसलमान, व्यापारियों के एलान से प्रशासन में हड़कंप

Advertisement

जुलाई 2023 में चाचा शरद से अलग हुए थे अजित

बता दें कि अजित पवार जुलाई 2023 में अपने समर्थक विधायकों के साथ अलग हो गए और शिंदे की अगुवाई वाली महायुति सरकार में शामिल हो गए। इसके बाद चुनाव आयोग ने पार्टी का नाम और चुनाव चिन्ह भी प्राप्त कर लिया था। हालांकि लोकसभा चुनाव 2024 में उनकी पार्टी 4 में से सिर्फ 3 सीटें ही जीत पाई थी।

ये भी पढ़ेंः बहराइच के बाद अमेठी में एनकाउंटर, रोजाना बदमाशों को गोली मार रही उत्तर प्रदेश की पुलिस

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो