whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

महाराष्ट्र के लिए क्यों जरूरी है PM मोदी का तीसरा कार्यकाल? CM एकनाथ शिंदे ने किया खुलासा

Maharashtra CM Exclusive Interview : देश में लोकसभा चुनाव 2024 का दौर चल रहा है। दिग्गज नेता चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। इस बीच महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने News24 के साथ विशेष बातचीत की और लोकसभा चुनाव से जुड़े सवालों का जवाब दिया।
02:22 PM May 18, 2024 IST | Deepak Pandey
महाराष्ट्र के लिए क्यों जरूरी है pm मोदी का तीसरा कार्यकाल  cm एकनाथ शिंदे ने किया खुलासा
CM Eknath Shinde Exclusive Interview

Eknath Shinde Exclusive Interview : महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने News24 की एडिटर इन चीफ अनुराधा प्रसाद के साथ खास बातचीत में कई मुद्दों पर अपनी राय रखी। इस दौरान उन्होंने लोकसभा चुनाव से जुड़े सवालों का बेबाकी से जवाब दिया। महाराष्ट्र के लिए PM मोदी का तीसरा कार्यकाल क्यों जरूरी है? इसे लेकर सीएम एकनाथ शिंदे ने बड़ा खुलासा किया है।

एकनाथ शिंदे ने कहा कि हमारी सरकार ने राज्य में विकास करने का काम किया। हर सेक्टर में सकारात्मक काम हो रहा है। लोकसभा चुनाव में महायुति को जनता का आशीर्वाद मिलेगा, क्योंकि जनता काम करने वाली सरकार को पसंद करती है। हमारा मिशन 45 है, लेकिन हम 48 पर काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Exclusive Interview: उद्धव ठाकरे से क्यों अलग हुए एकनाथ शिंदे? महाराष्ट्र CM ने खोला राज

राज्य में विकास के लिए केंद्र का सपोर्ट जरूरी : महाराष्ट्र सीएम

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि हर एक सेक्टर में विकास के लिए केंद्र का सपोर्ट जरूरी है। केंद्र से रोड, रेलवे, नगर विकास समेत हर सेक्टर में पैसे मिले। मराठवाड़ा सूखा पीड़ित इलाका है। अगर वहां वेस्ट होने वाले पानी को फिर से डायवर्ट करते हैं तो ये बड़ा प्रोजेक्ट है और इसके लिए केंद्र की मदद लगती है। हम जैसे ही पीएम मोदी को बुलाते हैं तो वो उद्घाटन के लिए चले आते हैं। पीएम के तीसरे कार्यकाल से महाराष्ट्र को और फायदा मिलेगा और राज्य का अधिक विकास होगा।

यह भी पढ़ें : महाराष्ट्र में शिंदे की शिवसेना ने क्यों काटा दो सांसदों का टिकट? मंत्री ने बताई बड़ी वजह

तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे नरेंद्र मोदी : एकनाथ शिंदे

एकनाथ शिंदे ने कहा कि डबल इंजन की सरकार के जरिए हमने महाराष्ट्र में काम किया। विकास के लिए केंद्र की मदद बहुत जरूरी है। जब केंद्र और राज्य में एक विचार की सरकार होती है तो अच्छा काम होता है। मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे और उनका महाराष्ट्र से ज्यादा प्रेम है, जिससे विकास के लिए राज्य को ज्यादा पैसे मिलेंगे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो