whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

आइसक्रीम में म‍िली उंगली क‍िसकी? पुलिस की जांच में बड़ा खुलासा, देखकर चिल्लाने लगी थी मुंबई की डॉक्टर

Mumbai Icecream Finger Case Enquiry: आइसक्रीम में उंगली मिली, जिसे देखकर महिला डॉक्टर चिल्लाने लगी। उसने पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज कराया तो जांच में पता चला कि वह उंगली किसकी थी? आइए जानते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है?
01:42 PM Jun 19, 2024 IST | Khushbu Goyal
आइसक्रीम में म‍िली उंगली क‍िसकी  पुलिस की जांच में बड़ा खुलासा  देखकर चिल्लाने लगी थी मुंबई की डॉक्टर
महिला डॉक्टर ने आइसक्रीम ऑनलाइन मंंगवाई थी।

Finger Found in Icecream Latest Update: आइसक्रीम में मिली उंगली किसकी थी? पुलिस जांच में इसका खुलासा हो गया है। मुंबई के मलाड पुलिस थाने की टीम ने जांच की और सच का पता लगाया। जांच में पता चला है कि उंगली उस फैक्ट्री में काम करने वाले एक वर्कर की थी, जिसमें यह आइसक्रीम बनी थी। काम करते समय उंगली कट गई थी और वह आइसक्रीम में गिर गया, जो तलाशने पर भी नहीं मिली थी।

Advertisement

अब पुलिस ने उस वर्कर का DNA सैंपल जांच के लिए भेज दिया है, जिसकी उंगली कटी थी, ताकि पता चले कि आइसक्रीम में जो उंगली है, वह उसकी शख्स की है। मामल मुंबई के मलाड में ही सामने आया था। एक महिला डॉक्टर के मुंह में आइसक्रीम खाते हुए उंगली आ गई थी, जिसे देखकर वह चिल्लाने लगी और डर के मारे बेहोश हो गई थी। मलाड पुलिस थाने में धारा 272 ,273 एंड 336 के तहत मामले में FIR दर्ज की गई है।

यह भी पढ़ें:फ्रूट बेचता था, किडनी बेचने लगा…अब जेल में कटेगी जिंदगी, सुनीता को मिला इंसाफ तो फूट-फूट कर रोई

Advertisement

यम्मो कंपनी की फैक्ट्री में बनी थी आइसक्रीम

बता दें कि मुंबई की रहने वाली पेशे से डॉक्टर 27 साल ओरलेम निवासी ब्रेंडन सेराओ पीड़िता है। गत 13 जून को उसने ऑनलाइन ऐप से आइसक्रीम ऑर्डर की थी। उसने 3 आइसक्रीम मंगवाई थी, जो उसके परिजनों ने भी खाई, लेकिन उसकी आइसक्रीम में उंगली मिली। जिसके देखकर उसे होश उड़ गए। वह चीखने लगीं और उन्हें चक्कर आ गया। किसी तरह परिजनों ने उन्हें संभाला और फिर वे पुलिस स्टेशन गए। करीब 2 सेंटीमीटर लंबी उंगली थी।

उन्होंने मलाड पुलिस थाने में मामले की लिखित शिकायत दी। आइसक्रीम का सैंपल भी शिकायत के साथ दिया। पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू की। डिलीवरी कंपनी के एजेंट ने बताया कि उसने आइसक्रीम यम्मो कंपनी से ली थी तो पुलिस जांच करते हुए कंपनी के अधिकारियों से मिली। फैक्ट्री के वर्करों से भी मामले को लेकर पूछताछ की। इस दौरान पता चला कि एक वर्कर की उंगली आइसक्रीम बनाने वाली मशीन में कट गई थी।

Advertisement

यह भी पढ़ें: पहले मां, फिर सास, अब पत्नी की मौत…सुसाइड करने वाले Bravery Award विनर IPS अधिकारी की दर्दनाक आपबीती

वर्कर की उंगली मशीन में आने कटी थी

पुलिस सूत्रों के अनुसार, जब फैक्ट्री वर्करों से बात की गई तो पता चला कि एक वर्करी की उंगली कट गई थी। उस वर्कर को बुलाकर पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उंगली मशीन में आ गई थी। वह दर्द के मारे चिल्लाने लगा, लेकिन उसे पता नहीं चला कि उंगली कटकर गिर गई है और वह आइसक्रीम में गिरी है। क्योंकि कट गई थी तो उसने उसे तलाशने का प्रयास किया, लेकिन वह आस-पास कहीं नहीं मिली। उसे बिल्कुल ख्याल नहीं आया कि कटी उंगली आइसक्रीम में गिर गई है।

यह भी पढ़ें:मंदिर में शिवलिंग पर खून मिलने से हड़कंप मचा, आगरा में तनाव का माहौल, भावनाएं आहत करने का आरोप

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो