चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'शूटर की स्टाइलिश दाढ़ी और एक कॉल'...जानिए कैसे पकड़े गए Salman Khan के घर के बाहर फायरिंग के आरोपी

Firing Case Outside Salman Khans House: पुलिस ने सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने के आरोपियों को दबोच लिया है। पुलिस से बचने के लिए आरोपियों ने कई प्रकार के हथकंडे अपनाए। लेकिन एक आरोपी की सोल मैच दाढ़ी के कारण पुलिस को उसका सुराग मिल गया। एक आरोपी ने अपने भाई को नए नंबर से कॉल किया। जो पुलिस ने ट्रेस कर लिया। पुलिस ने आरोपियों को मंदिर से दबोचा।
08:10 AM Apr 18, 2024 IST | News24 हिंदी
सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में दो काबू।
Advertisement

Salman Khans Galaxy Apartment Firing Case: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले 2 आरोपियों को पुलिस ने दबोचा है। आरोपियों ने फायरिंग के तुरंत बाद अपने फोन को नष्ट कर दिया था। आरोपियों ने अपने मोबाइल और सिम को तोड़ दिया था। जिसके बाद ट्रैवलिंग के दौरान काफी सावधानियां बरतीं। लेकिन मुंबई पुलिस ने अपनी तकनीक और खुफिया तंत्र की मदद से आरोपियों को भुज के एक मंदिर से दबोच लिया। आरोपियों की पहचान सागर पाल और विक्की गुप्ता के तौर पर हुई है।

Advertisement

तीन सड़कों पर तीन टीमों ने की लोगों से पूछताछ

सागर पाल ने एक नए सिम का उपयोग कर बिहार में अपने भाई को फोन किया था। सोचा था कि नया नंबर पुलिस को नहीं मिलेगा। लेकिन पुलिस ने इस नंबर को ट्रेस कर लिया, जिसकी लोकेशन भुज के नखत्राणा की मिली। जिसके बाद पुलिस की एक टीम वहां के लिए रवाना हुई। लेकिन आरोपी फरार हो चुके थे, फोन बंद थे। पुलिस को लास्ट यूज लोकेशन के आगे तीन सड़कें मिलीं। तीनों पर तीन टीमें लोगों से जानकारी जुटाने निकलीं। ढाबों और दुकानों पर आरोपियों की फोटो दिखाकर पूछताछ की।

Advertisement

यह भी पढ़ें: DOUBLE MURDER: ‘हेलो…मैंने चाचा और बहन को मार दिया’; अवैध संबंधों के शक में पिता और पुत्र ने की हत्या

आरोपियों ने पनवेल में वारदात से एक माह पहले रुकने के लिए रूम रेंट पर लिया था। जहां अपना आधार कार्ड जमा करवाया था। पुलिस को आरोपियों की बाइक बांद्रा में माउंट मैरी चर्च के पास मिली थी। जिसके बाद पुलिस पनवेल गई। वहां सागर की सोल पैच दाढ़ी और लंबी नाक की फोटो को देख एक दुकानदार ने पुलिस को इनपुट दिया। उसने बताया कि ऐसे असामान्य से युवक को उसने जाते देखा है।

लास्ट लोकेशन से 45 किलोमीटर दूर मिले

इसके बाद आरोपियों के बारे में पनवेल के हरिग्राम गांव से पता लिया गया। भुज के जिस मंदिर से आरोपियों को अरेस्ट किया गया है, वह लास्ट लोकेशन से 45 किलोमीटर दूर है। आरोपी सो रहे थे। पुलिस भक्त बनकर गई और दोनों को दबोच लिया। दोनों गैंगस्टर लॉरेंस के भाई अनमोल बिश्नोई के अनुसार काम कर रहे थे। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। जिस मोबाइल में नया सिम डाला था। वह मिल गया है। इस मामले में हरियाणा से पुलिस ने एक और संदिग्ध भी बुधवार को दबोचा है।

Advertisement
Tags :
Actor Salman Khan
Advertisement
Advertisement