होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

शादीशुदा या तलाकशुदा... पूजा खेडकर के माता-पिता को लेकर बड़ा खुलासा, हलफनामे में सामने आई सच्चाई

Pooja Khedkar Father Affidavit Story: पूर्व आईएएस पूजा खेडकर के पिता एक बार फिर चुनावी मैदान में हैं। इस बार उन्होंने निर्दलीय पर्चा दाखिल किया है, लेकिन उनके हलफनामे में जो सच्चाई सामने आई है, वो हैरान करने वाली है।
07:31 AM Oct 28, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Pooja Khedkar Father Affidavit Story
Advertisement

Maharashtra Assembly Election 2024: पूर्व आईएएस प्रोबेशनर पूजा खेडकर के पिता दिलीप खेडकर ने विधानसभा चुनाव 2024 को लेकर अहमदनगर दक्षिण सीट से निर्दलीय पर्चा दाखिल किया है। दिलीप खेडकर ने अपने चुनावी हलफनामे में बताया कि वह तलाकशुदा हैं। इससे पहले 2024 लोकसभा चुनाव के हलफनलामे के अनुसार वे शादीशुदा थे। उन्होंने अपनी पत्नी का नाम मनोरमा खेडकर बताया था।बता दें कि दिलीप खेडकर ने वंचित बहुजन अघाड़ी के टिकट पर अहमदनगर निर्चाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ा था।

Advertisement

लोकसभा चुनाव में दिए हलफनामे के अनुसार दिलीप खेडकर ने स्वयं को मनोरखा खेडकर से विवाहित बताया था। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उनका परिवार अभी भी संयुक्त परिवार है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार दिलीप और मनोरखा खेडकर ने 2009 में पुणे की फैमिली कोर्ट में सहमति से तलाक की अर्जी दी थी। इसके बाद कोर्ट ने जून 2010 को दोनों के तलाक की अर्जी को मंजूरी की थी।

ये भी पढ़ेंः Maharashtra Election : शिंदे की सेना और कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट, जानें किसे कहां से मिला टिकट?

2024 में हुआ बड़ा खुलासा

बता दें कि पूजा खेडकर को गलत तरीके से आरक्षण का लाभ प्राप्त करने के लिए यूपीएएससी ने निलंबित कर दिया था। हालांकि उन्होंने इस आरोपों से इनकार कर दिया था। दिल्ली की अलग-अलग एकेडमी में माॅक इंटरव्यू के दौरान उसने बताया कि उसके परिवार की आय जीरो है, क्योंकि उनके माता-पिता का तलाक हो चुका है। ऐसे में वह अपनी मां के साथ रहती हैं। लोकसभा चुनाव के हलफनामे के अनुसार दिलीप खेडकर की 40 करोड़ रुपये की संपत्ति घोषित की थी।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः ‘महाराष्ट्र चुनाव में MVA का साथ देगी सपा’, सीट शेयरिंग पर अबू आजमी ने दिया बड़ा बयान

Open in App
Advertisement
Tags :
Dilip KhedkarIASMaharashtra Assembly Election 2024Pooja Khedkar
Advertisement
Advertisement