whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

गैंगस्टर की हुई रिहाई, निकाला विजय जुलूस; Video Viral होने पर पुलिस ने फिर करवाई जेल 'वापसी'

वायरल वीडियो में हर्षद ट्रैफिक नियमों को तोड़ते हुए नजर आए। वह खुद सनरूफ से बाहर निकलकर लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन कर रहे थे। उनके आसपास चल रहे बाइक सवार लोग बिना हेलमेट के थे।
09:56 PM Jul 26, 2024 IST | Amit Kasana
गैंगस्टर की हुई रिहाई  निकाला विजय जुलूस  video viral होने पर पुलिस ने फिर करवाई जेल  वापसी
Harshad Patankar

Gangster Harshad Patankar: आजकल लोग सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहते हैं। लाइफ से जुड़ी हर छोटी-बड़ी घटना को उस पर अपडेट करना स्टेटस सिंबल मानते हैं। देश दुनिया के अपडेट के लिए सोशल मीडिया जितना जरूरी है। वहीं, कई बार ये परेशानी का सबब भी बन सकता है, कुछ ऐसा ही देखने को मिला मुंबई में। यहां कुख्यात गैंगस्टर हर्षद पाटनकर का एक वीडियो इस समय वायरल है, जिसमें वह जेल से रिहा होने के बाद कार की सनरूफ से बाहर निकलकर खड़ हुए दिख रहे हैं।

हत्या के प्रयास समेत संगीन धाराओं में मामला दर्ज

दरअसल, 23 जुलाई को हर्षद पाटनकर जेल से रिहा हुआ था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पाटनकर के खिलाफ मुंबई में हत्या के प्रयास, चोरी और हिंसा समेत अन्य संगीन धाराओं में मामले दर्ज हैं। बताया जा रहा है कि हर्षद पर महाराष्ट्र झुग्गी-झोपड़ियों, शराब तस्करों, मादक पदार्थ अपराधियों और खतरनाक व्यक्तियों की खतरनाक गतिविधियों की रोकथाम अधिनियम (एमपीडीए) के तहत मुकदमा दर्ज है।

हर्षद ने निकाला विजय जुलूस

हर्षद के रिहा होने पर बड़ी संख्या में उनके समर्थक गाड़ियों व मोटरसाइकिल पर जेल पहुंचे थे। लोगों ने इसके बाद हर्षद को एक SUV पर चढ़ा दिया। हर्षद भी कार की सनरूफ से बाहर निकल गए और हाथ हिलाते हुए अपने समर्थकों का अभिवादन किया और जेल से करीब 15 किलोमीटर तक विजय जुलूस निकाला। इस रैली की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर 'वापसी' कैप्शन के साथ इस रैली की फोटो और वीडियो शेयर की गई।

एक्शन मोड में आई मुंबई पुलिस 

वायरल वीडियो में हर्षद ट्रैफिक नियमों को तोड़ते हुए नजर आए। वह खुद सनरूफ से बाहर निकलकर लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन कर रहे थे। उनके आसपास चल रहे बाइक सवार लोग बिना हेलमेट के थे। नारेबाजी करते और हुडदंग करते उनके समर्थक सड़क पर नारेबाजी करते और शोर मचाते नजर आए। लोगों ने इस बारे में सोशल मीडिया पर पुलिस को टैग कर शिकायत की। पुलिस ने सोशल मीडिया फुटेज का संज्ञान लेते हुए रिहाई के कुछ घंटे बाद ही  गैंगस्टर हर्षद पाटनकर और उसके छह अन्य साथियों को गिरफ्तार कर लिया।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो