whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

अनमोल बिश्नोई कौन? जिसने सलमान खान की दी सुपारी, शूटर्स ने कबूला सच!

Galaxy Apartment Firing Case: सलमान खान के मुंबई स्थित घर पर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने फायरिंग करवाई थी। मुंबई की अदालत ने आरोपियों की जमानत याचिका खारिज कर दी है। बताया जा रहा है कि अनमोल विदेश से गैंग चला रहा है। उसके बारे में जानते हैं।
03:29 PM Oct 22, 2024 IST | Parmod chaudhary
अनमोल बिश्नोई कौन  जिसने सलमान खान की दी सुपारी  शूटर्स ने कबूला सच
अनमोल बिश्नोई, सलमान खान।

Mumbai Crime News: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में बांद्रा स्थित सलमान खान के घर पर फायरिंग के मामले में शूटरों ने बड़ी बात कबूल की है। शूटरों का कहना है कि उन लोगों को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने हायर किया था। उसके उकसावे के बाद ही उन लोगों ने इस साल 14 अप्रैल को गैलेक्सी अपार्टमेंट की पहली मंजिल पर फायरिंग की थी। विशेष मकोका न्यायाधीश बीडी शेलके ने मामले में एक आरोपी विक्की गुप्ता की जमानत याचिका 18 अक्टूबर को खारिज कर दी थी।

Advertisement

विक्की गुप्ता के साथ सागर पाल नाम का बदमाश भी फायरिंग में शामिल था। दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। न्यायाधीश शेल्के ने कहा कि FIR में स्पष्ट तौर पर दो बाइक सवारों के फायरिंग करने का जिक्र है। पीछे बैठे आरोपी ने पहली मंजिल पर गोलीबारी की थी।

यह भी पढ़ें : ‘बुजदिल डराया करते हैं…’, बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद बेटे ने सोशल मीडिया पर कही ये बात

Advertisement

वहीं, मामले में पीड़ित (सलमान खान) के बयान से भी पता लगता है कि अभिनेता होने के नाते उनके लाखों प्रशंसक हैं। कई बार वे भीड़ का अभिवादन करने के लिए इस मंजिल की गैलरी में आते हैं। अक्सर सुबह-सुबह भी इसी गैलरी में टहलते हैं। ऐसे में गोली चलाकर कहीं न कहीं उनको निशाना बनाने की कोशिश की गई। गुजरात की साबरमती जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई के छोटे भाई अनमोल की आरोपियों से कई बार बातचीत भी हुई थी। कॉल रिकॉर्डिंग के सबूत भी कोर्ट में पुलिस जमा करवा चुकी है। अनमोल बिश्नोई ने ही गुप्ता और सागर पाल को हायर किया था।

Advertisement

विदेश से चला रहा गैंग

अनमोल अपने भाई के जेल जाने के बाद गैंग को ऑपरेट कर रहा है। वह कई संगठित अपराधों में शामिल है। जो सेलिब्रिटीज को धमकाकर वसूली जैसे काम करता है। अनमोल ने ही सलमान के खिलाफ साजिश रची। 1998 में काला हिरण के शिकार मामले में बदले की भावना से दोनों भाई सलमान को कई बार टारगेट करने की साजिश रच चुके हैं। बिश्नोई समुदाय काले हिरण में आस्था रखता है। बताया जा रहा है कि सलमान का भाई इस समय विदेश से गैंग का संचालन कर रहा है। उसको पकड़ने के लिए कई एजेंसियां काम कर रही हैं। वह अधिकारियों को चकमा देकर भारत से भाग गया था।

यह भी पढ़ें : जब महाराष्ट्र में थे शूटर तो यूपी से क्यों किए गए हायर? बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में नया खुलासा

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो