whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Mumbai Hit And Run में नाबालिग की मौत, तेज रफ्तार कार ने बाइक को दूर तक घसीटा

Mumbai Hit And Run Case: कार ने बाइक को टक्कर मारी और दोनों सवार सड़क पर गिर गए। कार बाइक को घसीट ले गए। हादसे में दोनों नाबालिग लड़के घायल हुए, लेकिन सुबह एक लड़के ने दम तोड़ दिया। हिट एंड रन का यह केस मुंबई में हुआ है।
12:00 PM Sep 15, 2024 IST | Khushbu Goyal
mumbai hit and run में नाबालिग की मौत  तेज रफ्तार कार ने बाइक को दूर तक घसीटा
Hit And Run Case

Hit And Run Case in Mumbai: महाराष्ट्र के मुंबई शहर में हिट एंड रन का एक और केस हुआ है। हादसे में 17 साल के नाबालिग लड़के की मौत हो गई है और दूसरा लड़का गंभीर रूप से घायल हुआ है। लड़के ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ा। कार ने बाइक में पीछे से टक्कर मारी और बाइक को घसीटते हुए ले गई।

टक्कर मारने के बाद ड्राइवर कार लेकर फरार हो गया। वहीं राहगीरों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन एक को बचाया नहीं जा सकता। पुलिस ने भारतीय न्याय संहिता (BNS) की धाराओं और मोटर वाहन अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस इलाके में लगे CCTV खंगाल कर आरोपी कार ड्राइवर की तलाश में जुटी है।

यह भी पढ़ें:झटके में 10 लोग मौत की ‘नींद’ सोए; मेरठ में बारिश ने दिखाया तबाही का मंजर, ढहा था 3 मंजिला घर

ओवरटेक करने के चक्कर में मारी टक्कर

NDTV की रिपोर्ट के अनुसार, हादसा मुंबई के उपनगर दहिसर में हुआ। हादसे का शिकार करण राजपूत और उसका दोस्त आदित्य हुआ है। आदित्य ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा। करण की हालत अब स्थिर है। पुलिस ने हादसे की जांच के लिए स्पेशल टीम गठित की है, जो इलाके में लगे CCTV कैमरे खंगाल रही है।

पुलिस को दिए बयान में करण ने बताया कि कार की रफ्तार बहुत तेज थी और वह पीछे आ रही थी। ओवरटेक करने के चक्कर में उसने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही वह और आदित्य उछलकर सड़क पर गिरे। दोनों के सिर सड़क पर लगे। आदित्य की मौत ज्यादा खून बहने के कारण हुई। टक्कर मारकर कार ड्राइवर ने पलट कर भी नहीं देखा।

यह भी पढ़ें:बिहार के पटना में भीषण अग्निकांड; धू-धू कर होटल जला, काले धुएं का गुबार देख लोगों का दिल दहला

2 से 3 महीनों मे हो चुके कई हादसे

बता दें कि मुंबई में पिछले 2 से 3 महीनों में हिट एंड रन के कई केस हो चुके हैं। ज्यादातर हादसों में पीड़ितों ने जान गंवाई है। मुंबई में हिट एंड रन केस तब सुर्खियों में आए, जब एक युवक ने अपनी लग्जरी कार पोर्श एक लड़के और उसकी दोस्त को कुचल दिया था। हादसे में दोनों की मौत हो गई थी। तब से लेकर अब तक कई हादसे हो चुके हैं और पुलिस इन हादसों को गंभीरता से लेकर कई कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें:6 श्रद्धालुओं की लाशें देख चीखें निकली; राजस्थान के बूंदी में भीषण सड़क हादसा

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो