होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

उड़ान से चंद मिनट पहले पायलट की गई जान, मौत की वजह पर सस्पेंस

08:25 AM Aug 18, 2023 IST | Pankaj Mishra
IndiGo Airlines
Advertisement

नई दिल्ली: उड़ान से चंद मिनट पहले पायलट की अचनाक मौत ने यात्रियों के साथ-साथ एयरलाइंस प्रबंधन को भी सकते में डाल दिया। पुरा मामला नागपुर एयरपोर्ट का है। गुरुवार को इंडिगो एयरलाइंस (IndiGo Airlines) के 40 साल के पायलट कैप्टन मनोज सुब्रमण्यम नागपुर से पुणे के लिए उड़ान भरने वाले थे। गुरुवार दोपहर 12 बजे के करीब उड़ान के लिए जैसे ही वह नागपुर एयरपोर्ट के बोर्डिंग गेट पर पहुंचे अचानक उनकी तबियत बिगड़ गई और वो बेहोश होकर गिर पड़े।

Advertisement

पायलट मनोज सुब्रमण्यम को तत्काल केआईएमएस-किंग्सवे हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। प्रथम दृष्टया मौत का कारण हार्ट अटैक माना जा रहा है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

इस बीच इंडिगो एयरलाइंस ने प्रेस रिलीज जारी कर घटना की जानकारी दी है। एयरलाइंस ने अपने प्रेस रिलीज में है कहा कि नागपुर एयरपोर्ट के बोर्डिंग गेट एरिया में कैप्टन मनोज सुब्रमण्यम की मौत हो गई है। इस घटना से पूरा इंडिगो परिवार दुखी है और मुश्किल की घड़ी में हमारी संवेदनाएं उनके परिवारवालों के साथ है।

यह भी पढ़ें- इंटरनेशनल शूटर बोली- ससुर दुष्कर्म करते हैं, पति हंसकर टाल देते हैं; एसएसपी ऑफिस से मांगा न्याय

Advertisement

इंडिगो एयरलाइंस का कहना है कि कैप्टन मनोज सुब्रमण्यम ड्यूटी पर आने से पहले वह ठीक थे और उससे पहले उन्होंने आराम भी किया था। बुधवार उन्होंने सुबह 3 बजे से 7 बजे के बीच दो सेक्टरों त्रिवेन्द्रम-पुणे-नागपुर में उड़ान भरा था। उसके बाद उन्होंने करीब 27 घंटे तक आराम भी किया था।

और पढ़िए – देश से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहां पढ़ें

(https://mrbonespumpkinpatch.com/)

Open in App
Advertisement
Tags :
IndiGo airlines
Advertisement
Advertisement