whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Baba Siddique के बेटे Zeeshan Siddiqui ने जाॅइन की अजित पवार की NCP, इसी सीट से लड़ेंगे चुनाव

Zeeshan Siddiqui Join Ajit Pawar NCP: बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी आज एनसीपी अजित पवार की पार्टी में शामिल हो गए। अजित पवार उन्हें बांद्रा पूर्व से चुनाव लड़वा सकते हैं।
08:53 AM Oct 25, 2024 IST | Rakesh Choudhary
baba siddique के बेटे zeeshan siddiqui ने जाॅइन की अजित पवार की ncp  इसी सीट से लड़ेंगे चुनाव
Zeeshan Siddiqui joins Ajit Pawar NCP

Maharashtra Assembly Election 2024: बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी आज एनसीपी अजित गुट में शामिल हो गए हैं। एनसीपी ने जीशान सिद्दीकी को बांद्रा पूर्व सीट से पार्टी का उम्मीदवार घोषित किया है। जीशान ने एनसीपी प्रमुख अजित पवार और सुनीत तटकरे की मौजूदगी में पार्टी सदस्यता ग्रहण की। बता दें कि कांग्रेस ने उनको विधानपरिषद के लिए हुए चुनाव में क्राॅस वोटिंग के आरोप में पार्टी से निष्कासित कर दिया था।

Advertisement

मैं बांद्रा पूर्व से दोबारा जीतूंगा- जीशान सिद्दीकी

एनसीपी जाॅइन करने के बाद जीशान सिद्दीकी ने कहा कि यह मेरे और मेरे परिवार के लिए भावुक पल है। मैं अजित पवार, प्रफुल्ल पटेल, सुनील तटकरे का शुक्रिया अदा करता हूं कि उन्होंने मुझ पर भरोसा जताया। मैं बांद्रा पूर्व से नामांकन भरूंगा। विश्वास है मुझे लोगों का प्यार और भरोसा मिलेगा। मैं बांद्रा पूर्व से दोबारा जीतूंगा।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः बाबा सिद्दीकी के जाॅइन करते ही NCP अजित गुट ने दिया टिकट, दूसरी लिस्ट में किस-किसका नाम?

Advertisement

जीशान सिद्दीकी कौन?

बता दें कि जीशान सिद्दीकी दिवंगत एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी के बेटे हैं। वे मुंबई युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और बांद्रा पूर्व विधानसभा सीट से विधायक हैं। उनके पिता बाबा सिद्दीकी की दशहरे की रात मुंबई के बांद्रा इलाके में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मामले की जांच मुंबई क्राइम ब्रांच कर रही है। अब तक पुलिस 11 आरोपियों को अरेस्ट कर चुकी है, जिनमें दो शूटर और हथियार सप्लायर शामिल हैं।

ये भी पढ़ेंः Maharashtra Chunav 2024: महायुति में सीट बंटवारे पर फंसा पेच, 10 सीटों पर अभी नहीं बनी सहमति

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो