whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'BJP महाराष्ट्र में अकेले नहीं जीत सकती...', चुनाव से पहले देवेंद्र फडणवीस के दावे से सनसनी

Devendra Fadnavis Claim BJP: महाराष्ट्र में बीजेपी की जीत पर देवेंद्र फडणवीस ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पार्टी अकेले राज्य में चुनाव नहीं जीत सकती। हालांकि उन्होंने कहा कि महायुति गठबंधन की प्रदेश में सरकार बनना तय है।
09:59 AM Oct 28, 2024 IST | Rakesh Choudhary
 bjp महाराष्ट्र में अकेले नहीं जीत सकती      चुनाव से पहले देवेंद्र फडणवीस के दावे से सनसनी
Devendra Fadnavis

Maharashtra Assembly Election 2024: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2024 के नामांकन में दो दिन का समय बचा है। इस बीच कई सीटों पर उम्मीदवारों ऐलान नहीं हुआ है, इससे सभी प्रत्याशी असमंजस में हैं। इस बीच देवेंद्र फडणवीस के दावे से बीजेपी के स्थानीय नेताओं से लेकर आलाकमान को मुसीबत में डाल दिया है। देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि महाराष्ट्र में बीजेपी अकेले चुनाव नहीं लड़ सकती, इसके लिए हमें जमीनी हकीकत को समझना जरूरी है। उन्होंने कहा कि महायुति गठबंधन के सहयोगियों के साथ मिलकर जीत हासिल कर सकती है।

Advertisement

एक निजी टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि देवेंद्र फडणवीस ने बीजेपी, एकनाथ शिंदे और अजित पवार गुट की एकजुटता को ही जीत का जरिया बताया। उन्होंने कहा कि तीनों पार्टियों के वोट मिलाकर ही महायुति की जीत होगी। बीजेपी अकेले चुनाव नहीं जीत सकती। उन्होंने कहा कि इसके बावजूद बीजेपी के पास सबसे ज्यादा सीटें और वोट शेयर होगी।

ये भी पढ़ेंः शादीशुदा या तलाक शुदा… पूजा खेडकर के माता-पिता को लेकर बड़ा खुलासा, हलफनामे में सामने आई सच्चाई

Advertisement

बागी नेताओं पर क्या बोले?

बता दें कि महाराष्ट्र चुनाव में कुछ नेता टिकट नहीं मिलने से नाराज है। वे चुनाव में बगावत भी कर सकते हैं। इसको लेकर देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि कुछ महत्वाकांक्षी टिकट दावेदारों के लिए दुख है जिन्हें इस बार चुनाव लड़ने का मौका नहीं मिल पाया। बीजेपी ने अब तक 121 सीटों पर उम्मीदवार उतार दिए हैं। फडणवीस ने कहा कि बीजेपी महाराष्ट्र में शिवसेना, एनसीपी और रामदास अठावले की मदद से प्रदेश में सरकार बनाएगी।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः Maharashtra Election : शिंदे की सेना और कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट, जानें किसे कहां से मिला टिकट?

देवेंद्र फडणवीस ने लोकसभा चुनाव में महायुति के 48 में से 17 सीटें जीतने पर कहा कि यह एक प्रकार का वोट जिहाद था। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में वोट जिहाद का असर नहीं दिखेगा।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो