whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Maharashtra: अजित गुट की NCP पर क्यों लगा खरीद फरोख्त का आरोप? कांग्रेस का बड़ा दावा

Maharashtra Assembly Election 2024 : महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है। वरिष्ठ नेता एक दूसरे पर जुबानी हमला बोल रहे हैं। इस बीच कांग्रेस नेता ने अजित गुट की एनसीपी पर बड़ा आरोप लगाया।
03:28 PM Oct 26, 2024 IST | Deepak Pandey
maharashtra  अजित गुट की ncp पर क्यों लगा खरीद फरोख्त का आरोप  कांग्रेस का बड़ा दावा
अजित पवार। (File Photo)

Maharashtra Assembly Election 2024 : महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत तेज हो गई है। राजनीतिक पार्टियों में जोड़तोड़ की राजनीति चल रही है। इस बीच कांग्रेस ने अजित पवार की एनसीपी पर बड़ा आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि उनके दो विधायकों को अजित पवार गुट में शामिल होने के लिए करोड़ों रुपये की पेशकश की गई है।

Advertisement

महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रभारी रमेश चेन्निथला ने कहा कि ऐसी खबरें आ रही हैं कि एनसीपी (अजित गुट) में शामिल होने के लिए दो विधायकों को करोड़ों रुपये की पेशकश की गई है। दलबदल विरोधी कानून के तहत यह आता है। गृह विभाग के प्रभारी सीएम चुप क्यों हैं? मुख्यमंत्री की जिम्मेदारी है कि वे जनता को बताए कि क्या हुआ है।

यह भी पढ़ें : ‘5 सीटें नहीं मिलीं तो 25 पर लड़ेंगे चुनाव’, सपा की धमकी! जानें MVA ने कितनी छोड़ीं Seats?

Advertisement

अभी तक अजित गुट ने आरोपों का नहीं दिया जवाब

Advertisement

उन्होंने आगे कहा कि रिश्वत की पेशकश करना और लेना एक आपराधिक गतिविधि है। हालांकि, अजीत पवार गुट की एनसीपी ने अभी तक इन आरोपों को कोई जवाब नहीं दिया। कांग्रेस नेता ने यह आरोप तब लगाया, जब पार्टी ने अपनी दूसरी सूची में 23 उम्मीदवारों की घोषणा की। इससे पहले कांग्रेस ने गुरुवार को महाराष्ट्र चुनाव के लिए 48 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की थी।

यह भी पढ़ें : Maharashtra Election: शरद पवार की नई चाणक्य नीति क्या? जिसमें फंस सकते हैं अजित पवार!

MVA में सीट शेयरिंग पर बनी सहमति

आपको बता दें कि महा विकास अघाड़ी में सीट शेयरिंग पर सहमति बन गई है। पिछले दिनों एमवीए के घटक दल कांग्रेस, एनसीपी (SP) और शिवसेना (UBT) ने संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि वे महाराष्ट्र चुनाव में 85-85 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। महाराष्ट्र की सभी 288 सीटों पर 20 नवंबर को वोट डाले जाएंगे, जबकि 23 नवंबर को चुनाव के नतीजे आएंगे।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो