whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पहले बदलापुर अब जलगांव...सहेली का पिता बना हैवान, लुकाछिपी खेल रही 11 साल की बच्ची से किया रेप

Jalgaon Girl Misdeed Case: बच्चियों के साथ दरिंदगी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। कोलकाता कांड, फिर बदलापुर में दो बच्चियों से हैवानियत। लोगों का दोनों मामलों में गुस्सा फूट पड़ा था। लेकिन इसके बाद भी वारदातें सामने आ रही हैं। अब जलगांव में पुलिस ने कार्रवाई की है।
05:27 PM Aug 31, 2024 IST | Parmod chaudhary
पहले बदलापुर अब जलगांव   सहेली का पिता बना हैवान  लुकाछिपी खेल रही 11 साल की बच्ची से किया रेप

Maharashtra Crime News: कोलकाता और बदलापुर के बाद एक और दरिंदगी का मामला सामने आया है। दरिंदे ने 11 साल की बच्ची से रेप कर दिया। महाराष्ट्र के जलगांव में मामला सामने आने के बाद लोगों में फिर गुस्से की लहर है। छोटी सी बच्ची ने सोचा भी नहीं होगा कि सहेली का पिता ही उसके साथ दरिंदगी करेगा। बच्ची लुकाछिपी खेल रही थी। सहेलियां उसे पकड़ न लें। इसलिए पास के घर में जाकर छिपी थी। 40 साल के अधेड़ ने उसे देख लिया। उसने अंदर से कुंडी बंद कर दी और बच्ची के साथ रेप किया। बच्ची ने विरोध किया तो आरोपी ने जान से मार देने की धमकी दी।

यह भी पढ़ें:चाय पीने साथ आए…फिर अचानक जीजा ने साले पर चाकू से किए ताबड़तोड़ वार, मारकर सड़क पर फेंका; डरा देगा वीडियो

डरी सहमी बच्ची वारदात के बाद मायूस रहने लगी। माता-पिता को पहले तो पता नहीं लगा। लेकिन जब उन्होंने रोजाना बच्ची से मायूस रहने की वजह पूछी तो वह रोने लगी। बच्ची ने परिजनों को सच्चाई बता दी। जिसके बाद माता-पिता के पैरों तले जमीन खिसक गई। वे बच्ची को लेकर रामानंद थाने पहुंचे, जहां आरोपी सिद्धार्थ वानखेड़े के खिलाफ केस दर्ज करवाया। आरोपी वारदात का पता लगते ही घर से फरार हो गया था। Maharashtra पुलिस ने उसकी लोकेशन ट्रेस की। जो मुंबई की निकली। इसके बाद आरोपी को मुंबई से दबोच लिया गया।

लगातार सामने आ रहे मामले

जलगांव के उपविभागीय पुलिस अधिकारी संदीप गावित के मुताबिक आरोपी से पूछताछ की जा रही है। बच्ची उसके घर में छिपने गई थी। इससे पहले बदलापुर में दो बच्चियों से दरिंदगी का मामला सामने आया था। एक और वारदात भी बदलापुर में सामने आई थी। जहां एक पिता को अपनी नाबालिग बेटी से रेप और मारपीट के बाद गिरफ्तार किया गया था। नासिक में भी ऐसा मामला सामने आ चुका है। जब एक रिश्तेदार ने 8 साल की बच्ची से रेप किया था। देशभर में ऐसे मामलों के विरोध में प्रदर्शन हो रहे हैं। इसके बाद भी बेटियों से दरिंदगी के मामले सामने आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें:नाम बदला…प्रेम जाल में फंसाया…फिर धर्म बदल कर किया निकाह, यूपी में लव जिहाद का एक और मामला

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो