whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'महाराष्ट्र भाजपा के लिए श्मशान बनने वाला है...' संजय राउत का PM मोदी पर विवादित बयान

Sanjay Raut Attack On PM Modi: महाराष्ट्र में शिवसेना यूबीटी के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने भाजपा और पीएम मोदी को लेकर विवादास्पद बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी अघोरी आत्मा की तरह महाराष्ट्र में घूम रहे हैं।
12:23 PM Apr 30, 2024 IST | Rakesh Choudhary
 महाराष्ट्र भाजपा के लिए श्मशान बनने वाला है     संजय राउत का pm मोदी पर विवादित बयान
शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत

Maharashtra Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण के मतदान से पहले शिवसेना यूबीटी नेता संजय राउत ने पीएम मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने पीएम मोदी को लेकर कहा कि पीएम मोदी की आत्मा महाराष्ट्र में भटक रही है। महाराष्ट्र भाजपा के लिए श्मशान बनने वाला है। राउत ने कहा कि भाजपा का जल्द ही महाराष्ट्र में अंतिम संस्कार होगा।

संजय राउत ने मंगलवार सुबह मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि एक आत्मा जोकि दिल्ली-गुजरात होते हुए बार-बार महाराष्ट्र में क्यों भटक रही है? क्योंकि महाराष्ट्र 4 जून के बाद भाजपा के लिए श्मशान होने वाला है। जिन लोगों ने महाराष्ट्र को तोड़ने की साजिश की चाहे वह शरद पवार हों या उद्धव ठाकरे। ये सभी लोग महाराष्ट्र के दुश्मन हैं। उनकी आत्मा महाराष्ट्र और मुंबई में भटक गई है। यहां के उद्यमी सब कुछ हड़पना चाहते हैं। यह अघोरी आत्मा है।

Sanjay Raut : 'त्यांना उमेदवार बनवू नका, असं आम्ही...', संजय राऊत कुठल्या काँग्रेस नेत्याबद्दल बोलले? - Marathi News | Mp sanjay raut slam pm narendra modi speak on congress leader ...

मोदीजी के परिवार के सदस्य 2800 बलात्कार करते हैं

वहीं कर्नाटक में एचडी देवगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना के वीडिया स्कैंडल पर बोलते हुए संजय राउत ने कहा कि भाजपा ढोंग रचने वाली पार्टी हैं। कर्नाटक में एक व्यक्ति के 2800 वीडियो वायरल हो गए हैं। मोदी जी का परिवार कितना बड़ा है देखिए। उनके परिवार के सदस्य 2800 बलात्कार करते हैं। इतना बड़ा परिवार है कि मोदी जी उनके लिए वोट मांगते हैं। संजय राउत यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि इस प्रकार का काम कोई भटकती हुई आत्मा ही कर सकती है। उन्होंने कहा कि महिलाओं पर अत्याचार करने वाले एक बलात्कारी के लिए मोदी जी वोट मांगते हैं।

ये भी पढ़ेंः इंदौर से नामांकन वापस लेकर अक्षय ने फोड़ा था ‘बम’, कार्रवाई के लिए हाई कोर्ट पहुंची कांग्रेस

ये भी पढ़ेंः कांग्रेस को एक और झटका, MP में 6 बार के विधायक थामेंगे बीजेपी का दामन

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो