whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

5 लोगों की मौत का डराने वाला Video; छुट्टियां मनाने गया था परिवार, चंद मिनटों में झरने के पानी में बह गए पांचों

Family Drowning Video Viral: महाराष्ट्र के लोनावला में झरने के पानी में 5 लोगों के बहने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। झरने के किनारे खड़े लोगों ने मौत का मंजर अपनी आंखों से देखा, जिसके बाद से वे लोग दहशत में हैं।
11:09 AM Jul 01, 2024 IST | Khushbu Goyal
5 लोगों की मौत का डराने वाला video  छुट्टियां मनाने गया था परिवार  चंद मिनटों में झरने के पानी में बह गए पांचों
5 लोगों के झरने के पानी में बहने वाले वीडियो की तस्वीरें।

Lonavala Waterfall Family Drowning Video: गर्मी की छुट्टियां मनाने के लिए दोस्त और उनके परिवार मिलकर महाराष्ट्र गए थे। मुंबई के पास लोनावला में पिकनिक मनाने का प्रोग्राम मना। बारिश हो रही थी तो सभी मिलकर झरने के पानी में नहाने लगे। बारिश का लुत्फ उठाने लगे, लेकिन देखते ही देखते झरने में पानी का सैलाब आया। भारी बारिश के कारण भूसी डैम के पीछे बनी पहाड़ी से इतना पानी और मलबा आया कि झरने के पानी में नहा रहे लोग फंस गए।

समय रहते कुछ लोग किनारे पर आ गए, लेकिन एक परिवार के 7 सदस्य फंस गए। उनमें से 2 लोग भी तैरकर किनारे पर आ गए, लेकिन पानी का बहाव देखकर 5 लोग एक दूसरे को पकड़कर खड़े हो गए, लेकिन देखते ही देखते वे पानी में बह गए और किनारे पर खड़े लोगों की आंखों से ओझल हो गए। 5 लोगों की जलसमाधि बनने का वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर एक बार तो आप भी डर जाएंगे कि कैसे मौत उनको अपनी तरफ खींच ले गई।

यह भी पढ़ें:अवैध शारीरिक संबंध अपराध, गैंगरेप की सजा मौत; आज से नए क्रिमिनल लॉ लागू, 10 पॉइंट में जानें क्या-क्या बदला?

किनारे खड़े लोगों ने की बचाने की खूब कोशिश

पुलिस अधीक्षक पंकज देशमुख ने बताया कि हादसे की जानकारी मिलते ही लोनावला पुलिस, प्रशासन के अधिकारी और NDRF की टीमें मौके पर पहुंचीं। रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया, लेकिन पानी में बहे लोगों की लाशें मिली। मृतकों में 40 साल की महिला और बच्चे शामिल हैं। महिला और 2 बच्चों की लाशें मिली गई हैं। अन्य 2 की तलाश जारी है। पांचों एक ही परिवार के हैं, जो रिश्तेदारों के साथ पिकनिक मनाने के लिए मुंबई से 80 किलोमीटर दूर लोनावला में आए थे।

झरने के पानी में नहाते समय पैर फिसलने से हादसा हुआ। किनारे खड़े लोग उन्हें रस्सी और ट्रेकिंग गियर्स के जरिए बचाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन इससे पहले कि वे उन्हें निकाल पाते, पानी के बहाव में बह गए। किनारे पर खड़े लोग उन्हें बचाने के लिए काफी दूर तक गए, लेकिन वे आंखों से ओझल हो गए। उन्होंने एक चट्टान को पकड़कर खुद को बचाने की कोशिश भी की, लेकिन पानी के बहाव में वे कामयाब नहीं हो पाए और बहते चले गए।

यह भी पढ़ें:दरिंदगी की खौफनाक कहानी रूह कंपा देगी; मां की हत्या कर जेल गया, पैरोल पर आकर भाई मारा पीट-पीट कर

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो